Advertisment

Hema Malini Interview: धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर हेमा मालिनी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

Hema Malini On Dharmendra Kissing Scene: धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच का आइकॉनिक लिपलॉक सीन 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के हॉट टॉपिक्स में से एक है. साथ ही अब इस सीन को लेकर हेमा मालिनी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है.

author-image
Divya Juyal
New Update
hema malini

Hema Malini Interview( Photo Credit : Social Media)

Hema Malini On Dharmendra Kissing Scene: हेमा मालिनी बॉलीवुड की ओजी 'ड्रीम गर्ल' हैं जो 60 के दशक से अपनी सुंदरता से दर्शकों के होश उडा रही हैं. बॉलीवुड की महान एक्ट्रेस हेमा मालिनी की शादी को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सदाबहार हैंडसम हंक धर्मेंद्र से 40 साल से अधिक समय हो गया है. हाल ही में, धर्मेंद्र ने करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से बड़े पर्दे पर दमदार वापसी की. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शकों से अपार प्यार मिला. फिल्म में रणवीर और आलिया की शानदार केमिस्ट्री के अलावा, एक चीज जिसके लिए आरआरकेपीके ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं, वह था धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच का आइकॉनिक लिपलॉक सीन. जहां धर्मेंद्र का किसिंग सीन अभी भी सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना हुआ है, वहीं उनकी एक्टर-पत्नी हेमा मालिनी ने अब 74 साल की उम्र में इसी तरह के सीन को स्क्रीन पर करने के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं.

Advertisment

धर्मेंद्र के लिपलॉक सीन पर धर्मेंद्र ने बोली ये बात 

मीडिया के साथ एक स्पेशल इंटरव्यू में, हेमा मालिनी से पूछा गया कि क्या उन्होंने अभी तक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखी है, तो उन्होंने कहा, "मैंने फिल्म नहीं देखी है)". धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. जबकि बहुत से लोगों को यह प्यारा और बोल्ड लगा, नेटिजन्स के एक ग्रुप ने इसे घटिया और अजीब कहा. जब मालिनी से पूछा गया कि क्या वह आरआरकेपीके में धर्मेंद्र की तरह की भूमिका स्वीकार करेंगी, तो इस सवाल पर रिएक्शन देते हुए, एक्टर ने हंसते हुए कहा, “क्यों नहीं करेंगे, बिल्कुल करेंगे. अगर यह अच्छा है अगर यह फिल्म से जुड़ा हुआ है और फिल्म के साथ मेल खाता है, तो शायद मैं ऐसा कर सकती हूं."

publive-image

आरआरकेपीके में शबाना आजमी के साथ अपने किसिंग सीन पर धर्मेंद्र

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ अपनी वापसी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने वाले धर्मेंद्र ने शबाना आजमी के साथ अपने किसिंग सीन के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि लिपलॉक सीक्वेंस करना उनके लिए कितना आसान था. फिल्म की रिलीज के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से इस बारे में बात करते हुए, धरम पाजी ने मजाकिया अंदाज में कहा, "दुर्भाग्य से, मैं प्रीमियर में शामिल नहीं हो सका, लेकिन मुझे लोगों से बहुत सारे संदेश मिले हैं. मैंने बोला, 'यार, ये तो मेरे दाए हाथ का काम है.'

यह भी पढ़ें - Gadar 2 Success Party:'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में नजर आए ये सितारे, देखें तस्वीरें

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में

करण जौहर द्वारा निर्देशित, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में है. फिल्म में दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज हुई थी.

Shabana Azmi Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Dharmendra Hema Malini On Dharmendra Kissing Scene news-nation Hema Malini Interview news nation tv Hema Malini
Advertisment
Advertisment