Advertisment

हेमा के पिता ने धर्मेंद्र से मिलने पर लगाई थी रोक, नज़र रखने के लिए करते थे ये काम

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की ज़िंदगी में एक ऐसा किस्सा हुआ था. जिस दौरान उनके पिता ये नहीं चाहते थे कि एक्ट्रेस धर्मेंद्र से मिले. ऐसे में वो उन पर नज़र रखने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाते थे. जिसका खुलासा खुद हेमा मालिनी ने किया था.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
130172298 1157986971302755 7599619418692467626 n

हेमा-धर्मेंद्र पर नज़र रखने के लिए एक्ट्रेस के पिता करते थे ये काम( Photo Credit : News Nation)

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन जोड़ियों में शुमार है. जिनकी लव स्टोरी हमेशा बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बनी रही. आज हम आपको हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के उन दिनों का एक किस्सा साझा करने जा रहे हैं, जिस दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था. हालांकि, उस दौरान दोनों की लव स्टोरी के बीच हेमा के पिता आ जाते हैं और हेमा को उनके प्यार यानी धर्मेंद्र से मिलने पर रोक लगा देते हैं. इतना ही नहीं, नज़र रखने के लिए भी नए-नए हथकंडे अपनाते हैं. 

Advertisment

नज़र रखने के लिए अपनाते थे ये हथकंडा

ये बात उन दिनों की है, जब शोले फिल्म के दौरान ड्रीम गर्ल और धर्मेंद्र पाजी की नज़रें ऐसी भिड़ी कि उन दोनों के अफेयर की खबरें हर अखबार और मैग्जीन की सुर्खियां बन गई. हालांकि, एक तरफ दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था. जबकि दूसरी तरफ हेमा के पिता का गुस्सा. हेमा मालिनी के पिता का सख्त आदेश था कि वो धर्मेंद्र से नहीं मिलेंगी. इसके अलावा उन पर नज़र रखने के लिए उनके परिवार का कोई न कोई सदस्य शूटिंग पर जरूर मौजूद रहता था.  

यह भी पढ़ें-

Advertisment

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान हैं कैदी नंबर 956, इस वजह से निकले शाहरूख और गौरी खान के आंसू

bollywood News: इन फिल्मों के पार्ट-2 का है बेसब्री से इंतजार 

दरअसल, उस दौरान हेमा मालिनी बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी थी. ऐसे में हेमा के पिता ये नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी का नाम शादीशुदा धर्मेंद्र के साथ जुड़े. इसलिए अक्सर उनके घरवाले उनके साथ शूटिंग पर मौजूद रहते थे.

Advertisment

कार में भी आते थे साथ 

हेमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म 'शोले' के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके पिता अचानक ही पहुंच गए थे ताकि वह धर्मेंद्र के करीब न जा सके. इतना ही नहीं, हेमा बताती हैं कि उनके पिता शूटिंग के दौरान उनके साथ तुरंत कार में बैठ जाया करते थे. जिससे वो धर्मेंद्र के साथ ट्रेवल न कर सकें. लेकिन वो ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाएं और आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

Source : News Nation Bureau

Hema and Dharmendra Love Story Dharmendra and Hema Malini
Advertisment
Advertisment