Advertisment

Urfi Javed Photo: उर्फी से कम नहीं हैं उनकी मम्मी, तस्वीर देख रह जाएंगे दंग

उर्फी जावेद (Urfi Jawed) आज सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि खुद एक सोशल मीडिया सनसनी हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Alia Bhatt Rewiews Mrs Chatterji Vrs Norway  2

Urfi Jawed Photo( Photo Credit : Social Media)

उर्फी जावेद (Urfi Jawed) आज सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि खुद एक सोशल मीडिया सनसनी हैं. उनके अजीबोगरीब पहनावे और अटपटे फैशन सेंस ने उन्हें काफी प्रसिद्ध बना दिया है. साथ ही, आज बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी अपनी मां जकिया सुल्ताना का जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस खुद तो बेहद खूबसूरत हैं ही, लेकिन उनकी मां भी किसी से कम नही हैं. आपको बता दें कि, उर्फी जावेद ने अपनी मां जकिया सुल्ताना को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी डालकर विश किया.

Advertisment

शेयर की हुई तस्वीर में उर्फी जावेद को अपनी मां के साथ साइड पोज करते हुए और स्माइल करते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर में मां बेटी व्हाइट टॉप और जीन्स पहने ट्विन करते नजर आरहे हैं. उर्फी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे मम्मी @_zaliasulata". जैसे ही उर्फी ने अपनी मम्मी के साथ यह तस्वीर शेयर की, वैसे ही इंटरनेट पर बवाल हो गया. 

publive-image

उर्फी जावेद के परिवार के बारे में बात करें तो, बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस की तीन ग्लैमरस बहनें हैं. उनकी तीनों बहनों के नाम हैं उरुसा जावेद, असफी जावेद, और डॉली जावेद. साथी ही उनका प्यारा सा भाई भी है, जिसका नाम समीर असलम है. उर्फी जावेद के माता-पिता पहले ही अलग हो चुके थे और उनके पिता का नाम इफरू जावेद है. एक्ट्रेस अक्सर अपने परिवार के सदस्यों के बारे में मीडिया से बात करने से बचती हैं, हालांकि कभी-कभी उन्होंने अपने इंटरव्यूज में अपने पिता के बारे में खुलकर बात की है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bloody Daddy First Look: फिल्म 'ब्लडी डैडी' से Shahid Kapoor का पहला लुक आया सामने, फैंस बोले 'खतरनाक'

उर्फी की बहनें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं क्योंकि ये तीनों सोशल मीडिया ब्लॉगर हैं जिनके हजारों फॉलोअर्स हैं. उर्फी की मां जकिया भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. 

urfi javed news uorfi javed Entertainment News uorfi urfi javed Zakiya Sultana trolled urfi javed news look Urfi Javed mother reel bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment