Advertisment

Hina khan Cancer Surgery: कैंसर सर्जरी के बाद दर्द से कराह रही हैं हिना खान, अस्पताल से शेयर की फोटो

Hina Khan cancer surgery: हिना खान की आज कैंसर सर्जरी हुई है, जिसकी अपडेट एक्ट्रेस अस्पताल से सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Hina Khan Cancer surgery

Hina Khan cancer surgery( Photo Credit : file photo)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. हाल ही में हिना की सर्जरी हुई है, जिसके बाद उन्होंने कुछ तस्वीरें और एक नोट शेयर किया है. पहली तस्वीर में हिना अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं जिसमें उनका हाथ दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, एक और दिन के लिए प्रार्थना करें. हिना मुंबई के एक अस्पताल में अपना इलाज करा रही हैं. वह लगातार इससे जुड़ी अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

Advertisment

publive-image

हिना खान की सर्जरी

हिना ने अस्पताल से तस्वीरें शेयर कर एक नोट लिखा, मैं लगातार दर्द में हूं. हां, लगातार, हर सेकंड. हिना ने अस्पताल से मिले एक नोट भी साझा किया. इसमें लिखा था, प्रिय हिना खान, हम जानते हैं कि यह सर्जरी आपके लिए बहुत कठिन थी, लेकिन हमें खुशी है कि अब आप पूरी तरह से ठीक होने की राह पर हैं. हम आपके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करते हैं. आशा है आप जल्द ही बेहतर महसूस करेंगे. गेट वेल सून.

Advertisment

publive-image

20 जून को एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर का पता चला

बता दें, टीवी एक्ट्रेस हिना खान को 20 जून को अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला था, तब से एक्ट्रेस अपने इलाज और सेहत में आए बदलावों को लेकर अपडेट शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस की कैंसर सर्जरी हुई है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अस्पताल का पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने पोस्ट करते हुए अपने कैंसर की जानकारी लोगों के साथ शेयर की थी, उन्होंने लिखा था, मैं स्तन कैंसर के तीसरे चरण में हूं. मैं ठीक हूं. मैं मजबूत और दृढ़ हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह कमिटेड हूं. मेरा इलाज शुरू हो गया है. मैं इससे और भी मजबूती से निपटने के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए तैयार हूं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Hina khan photo Hina khan phototoshoot Hina Khan Hina khan video Hina khan viral photos Hina khan Cancer Hina khan Cancer Surgery hina khan films
Advertisment
Advertisment