Advertisment

हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर से लड़ाई में साथ देने वाले लोगों का किया शुक्रिया, कहा- कुछ लोगों ने मेरे लिए व्रत भी किया...

हिना खान ने हाल ही में दुनियाभर के अपने फैंस से मिले अपार प्यार और समर्थन के लिए आभार जताया है. पोस्ट में उन्होंने बताया कि कैसे लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं, जिससे वह बहुत खुश हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Hina Khan thanked supporter

Hina Khan thanked supporter ( Photo Credit : file photo)

जून 2024 में फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. इस खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया और फैंस और मशहूर हस्तियों ने ये रिश्ता क्या कहलाता है की इस मशहूर एक्ट्रेस के लिए शुभकामनाएं पोस्ट कीं. इसके कुछ दिनों बाद हिना खान ने उन सभी लोगों का आभार जताया है जिन्होंने उनके मुश्किल समय में उनसे संपर्क किया. अब एक लंबे नोट में हिना ने अपने फैंस और अन्य लोगों का आभार जताया है जो उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. 

Advertisment

publive-image

हिना खान ने जिस दिन से दुनिया को यह खबर बताई है तब से वह ब्रेस्ट कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में बता रही हैं. कीमोथेरेपी के लिए अपने बाल कटवाने की झलकियां साझा करने से लेकर निशानों के साथ पोज़ देने तक हिना अपने जीवन की सबसे कठिन जर्नी में से एक के ज़रिए कई लोगों को प्रेरित कर रही हैं. एक लंबे नोट में सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए हिना ने लिखा "मेरे व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम डीएम मैसेज से भरे हुए हैं भगवान बहुत सारा प्यार."

publive-image

इसके अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे विभिन्न धर्मों के लोग उनके कल्याण के लिए अपने भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कुछ फैंस ने उनके लिए उपवास भी रखा है. उन्होंने प्यार से बहुत खुश होने का बताया और ज़रूरतमंदों के साथ प्यार साझा करने का वादा किया. कसौटी ज़िंदगी की 2 की एक्ट्रेस ने लिखा "इस यात्रा पर मुझसे पहले जिन लोगों ने मेरा साथ दिया है उनसे मुझे जो समर्थन मिला है वह दिल को छू लेने वाला है. मैं आप सभी फैंस और समर्थकों की समर्थन और प्यार का बदला नहीं चुका सकती."

publive-image

हिना खान ने आगे कहा कि वह इस प्यार से बहुत खुश हैं और वह इसे आशीर्वाद मानती हैं. उन्होंने अपने नोट का समाप्त इस तरह किया "मेरे लिए लाखों लोग प्रार्थना कर रहे हैं. यह असाधारण है. यह जीवन बदलने वाला है. तुम हमेशा मेरे दिल में हो. आप सभी को ढेर सारा प्यार! हिना." हिना खान ब्रेस्ट कैंसर को हराने के अपने सफर के पलों को साझा कर रही हैं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. लोग इस एक्ट्रेस की ताकत की सराहना कर रहे हैं. कीमोथेरेपी के साइड इफ़ेक्ट से पहले अपने बाल छोटे करवाने वाले वीडियो ने सभी को उनकी तारीफ़ करने पर मजबूर कर दिया है.

Source : News Nation Bureau

Hina Khan Breast Cancer Hina Khan Hina Khan breast cancer battle Hina khan fight against breast cancer Hina Khan thanked supporter Hina khan video
Advertisment
Advertisment