Advertisment

पतला सा एक्टर कहके बेइज्जत करते थे लोग, 'हिंदी मीडियम' एक्टर का छलका दर्द

दीपक डोबरियाल ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि बॉलीवुड में लोग उन्हें 'पतला सा एक्टर' कहकर मजाक उड़ाते थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Deepak Dobriyal Struggle Story

Deepak Dobriyal Struggle Story( Photo Credit : Social Media)

Deepak Dobriyal Struggle Story: बॉलीवुड में अब दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) आज एक जाना-माना नाम है.  दीपक अपनी दमदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. दीपक ने 'तनु वेड्स मनु' और 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्मों में कमाल का काम किया है. हालांकि, एक्टर ने कड़े संघर्ष के बाद एक कलाकार के तौर ये पहचान हासिल की है. हाल में एक इंटरव्यू में दीपक डोबरियाल ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि बॉलीवुड में लोग उन्हें 'पतला सा एक्टर' कहकर मजाक उड़ाते थे लेकिन फिल्म 'ओमकारा' (Omkara) के बाद उनकी जिंदगी बदल गई. 

Advertisment

ऑडिशन के लिए भटकता रहता था

बता दें कि, दीपक डोबरियाल हाल में अजय देवगन की फिल्म भोला में नजर आए हैं. इससे पहले एक्टर ने अजय देवगन के साथ साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'ओमकारा' में साथ काम किया था. इस फिल्म में दीपक ने अपनी एक्टिंग से सबको हैरान कर दिया. फिल्म ने दीपक डोबरियाल को जबरदस्त पॉपुलैरिटी दी और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड भी जीता था. एक्टर के तौर पर पहचान मिलने के बाद उन्हें ऑडिशन देने के लिए दर-दर भटकना नहीं पड़ा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपक डोबरियाल (@deepakdobriyal1)

पतला सा एक्टर कहकर मजाक उड़ाते थे लोग

एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में दीपक डोबरिायल ने अपनी करियर जर्नी शेयर की है. एक्टर ने बताया कि, ओमकारा रिलीज होने से पहले उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर पतला सा एक्टर कहकर मजाक उड़ाते थे. वो हर दूसरी जगह ऑडिशन देने जाते थे और रिजेक्ट होकर लौटते थे. यहां तक कि कई फिल्मों में छोटे-मोट रोल करने के बाद भी उन्हें इज्जत नहीं मिल रही थी. लेकिन मैंने अपने आर्ट और एक्टिंग पर खूब मेहनत की और फिर 'ओमकारा' में मेरी एक्टिंग ने सबका मुंह बंद कर दिया था. "

Advertisment

यह भी पढ़ें- 'उस शादी में लोग कपड़े उतार रहे थे..' 'Farzi' एक्ट्रेस कुबरा ने सुनाई खौफनाक अपबीती

एक फिल्म से बदल गई जिंदगी

इंटरव्यू में दीपक डोबरियाल ने बताया, लेकिन 'ओमकारा' में एक छोटे से रोल ने उनकी जिंदगी बदल दी. इसने मेरा सारा संघर्ष खत्म कर दिया मुझे ऑडिशन देने नहीं जाना पड़ता था डायरेक्टर खुद बुलाते थे. एक्टर ने कहा, मैंने फिल्म फेयर अवॉर्ड जीता तो अपनी स्पीच में भी इन स्ट्रगल वाली बातें और इज्जत न मिलने का जिक्र किया था जिसे डायरेक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर ने याद रखा. आज लोग मेरे काम को इज्जत देते हैं. आज हालात बिल्कुल बदल चुके हैं."

दमदार एक्टिंग के लिए फेमस हैं दीपक डोबरियाल

दीपक डोबरियाल जल्द ही सास बहू और फ्लेमिंगो से ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया लीड रोल प्ले कर रही हैं. दीपक डोबरियाल ने 'तनु वेड्स मनु' में आर माधवन के दोस्त का रोल प्ले किया था. इसके अलावा अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं.

Advertisment

Hindi Medium Actor Deepak Dobriyal career Deepak Dobriyal struggle story Deepak Dobriyal struggle Deepak Dobriyal Deepak Dobriyal films Bollywood actor Deepak Dobriyal omkara
Advertisment
Advertisment