Advertisment

हीरामंडी की फरीदा जलाल ने शर्मिन सहगल का किया बचाव, बोलीं- 'शायद उनकी क्षमता इतनी ही है'

Farida Jalal defends Sharmin Segal: हीरामंडी की स्टार फरीदा जलाल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी को-एक्टर शर्मिन सेगल के शो में उनके अभिनय के लिए ट्रोल होने के बारे में खुलकर बात की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
fareeda jalal sharmin sehgal

Farida Jalal defends Sharmin Segal( Photo Credit : file photo)

संजय लीला भंसाली की ओटीटी वेब सीरीज हीरामंडी को दर्शकों का खूब प्यार मिला, इस सीरीज को ग्लोबली काफी पसंद किया गया. वहीं इस सीरीज में आलमजेब का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शर्मिन सहगल को उनकी एक्टिंग को लेकर ट्रोलर्स ने काफी ट्रोल किया, अब तक शर्मिन सहगल के बचाव में उनके कई को-स्टार्स उतर चुके हैं, लेकिन अब जिस एक्ट्रेस ने उनका बचाव किया है वो कोई और नहीं बल्कि सीरीज में दादी का किरदार निभाने वाली दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल हैं.

Advertisment

फरीदा जलाल ने किया अब शर्मिन सहगल का बचाव

सााराज में एक चीज जिसने बहुत लोगों का ध्यान खींचा है, वह है आलमजेब के रूप में शर्मिन सेगल की एक्टिंग. इसके लिए उन्हें बहुत ट्रोल और क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ रहा है. उनके कई को-एक्टर उनके समर्थन में आगे आए हैं और अब दिग्गज  फरीदा जलाल ने फैंस से उनके प्रति दयालु होने का अनुरोध किया है. जब फरीदा जलाल से शर्मिन सेगल के खिलाफ़ क्रिटिसिज्मओं का सामना करने के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह इससे बहुत खुश नहीं हैं.

फरीदा जलाल ने कुदसिया बेगम का किरदार निभाया

Advertisment

कुदसिया बेगम का किरदार निभाने वाली  ने लोगों से दयालु होने का अनुरोध किया. जलाल ने कहा, उसकी जो क्षमता है, वो जो एक्टर है, वो जो कर रही है, उसने अपना बेस्ट दिया. फरीदा ने आगे कहा कि आलमजेब के किरदार को बहुत ज़्यादा ज़ोरदार होने की ज़रूरत नहीं थी. उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला, "हमें लड़की के साथ असभ्य क्यों होना चाहिए? शायद उसकी क्षमता इतनी ही है. वह शायरा है और उसे मेरे बच्चे से प्यार है और बस इतना ही.

ट्रोलर्स को शर्मिन सहगल ने कही ये बात

शर्मिन सहगल ने आलमजेब के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए क्रिटिसिज्म का सामना करने के बारे में बात की. उन्होंने स्वीकार किया कि दर्शकों को अपनी राय रखने का अधिकार है. उनके अनुसार, हर क्रिएटिव परसन ऑडियंस के लिए रचना करता है. शर्मिन ने दावा किया, कि नेगेटिविटी के साथ पॉजिटिविटी भी आती है. आपको सब कुछ अपने अंदर समाहित करना होगा, उसके अनुसार समझना होगा और यह देखना होगा कि आपको क्या पसंद है और क्या नहीं. एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया कि वह क्रिएटिव क्रिटिसिज्म के लिए बहुत खुली हैं और उन्होंने इस किरदार को ठीक उसी तरह निभाया है जिस तरह संजय लीला भंसाली चाहते थे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sharmin Segal Hiramandi Farida Jalal Farida Jalal defends Sharmin Segal Farida Jalal
Advertisment
Advertisment