Advertisment

Hithik Roshan की फिल्म 'लक्ष्य' के 20 साल पूरे, इस दिन सिनेमाघरों में दोबारा हो रही रिलीज

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'लक्ष्य' को 20 साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में मेकर्स ने इसे सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज करने का ऐलान किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
lakshya hrithik roshan

lakshya hrithik roshan ( Photo Credit : Social Media)

Hithik Roshan Lakshya Completes 20 Years: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की हिट फिल्म 'लक्ष्य' को रिलीज हुए आज 20 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर ऋतिक रोशन (Hithik Roshan) ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के 20 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर की.  इसी के साथ एक्टर ने जानकारी दी है कि फिल्म एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है. जी हां, मेकर्स ने फिल्म के 20 साल पूरे होने पर इसे दोबारा रिलीज करने का ऐलान किया है.  चलिए, आपको बताते हैं सारी डिटेल्स- 

Advertisment

'फिल्म की यात्रा को फिर से जीएं'

ऋतिक ने लिखा, 'आइए, एक ऐसी फिल्म की यात्रा को फिर से जीएं जिसने अनगिनत सपनों को जगाया और पीढ़ियों को प्रेरित किया. 21 जून को सिनेमाघरों में आई फिल्म 'लक्ष्य' के 20 साल पूरे होने (Lakshya Completes 20 Years) का जश्न.' ऋतिक के अलावा फिल्म में काम करने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी उसी कैप्शन के साथ ये वीडियो शेयर किया. बता दें, 'लक्ष्य' एक युद्ध आधारित फिल्‍म है, जिसका निर्देशन फरहान अख्तर और निर्माण रितेश सिधवानी ने किया था. 

कब रिलीज हुई थी फिल्म?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म 18 जून, 2004 को रिलीज हुई थी.बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो ये देशभक्ति की भावना के इर्द-गिर्द बुनी गई थी. वह दिल्ली के एक धनी व्यापारी का बेटा है. वह बेहद ही आलसी और लक्ष्यहीन युवक है, जो बाद में भारतीय सेना में भर्ती हो जाता है और एक युद्ध नायक के रूप में उभरता है. फिल्म ने भले ही रिलीज के वक्त कुछ खास परफॉर्म नहीं किया था, लेकिन बाद में यही फिल्म कल्ट साबित हुई थी. इस फिल्म को 14 करोड़ के बजट में बनाया गया था. जबकि 26 करोड़ से ज्यादा फिल्म ने कमाई हासिल की थी.

ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट 

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर का अगला प्रोजेक्‍ट 'वॉर 2' (War 2) है. इस  फिल्म में इस बार टाइगर नजर नहीं आएंगे बल्कि उनकी जगह साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर  (Junior NTR) देखने को मिलेंगे इस अलावा फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आएंगी. वॉर फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. ऐसे में ऋतिक के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने को लेकर  काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी इसे लेकर कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है. 

Source : News Nation Bureau

Lakshya मनोरंजन खबरें Entertainment News lakshya movie Entertainment news Entertainment news in hindii Hrithik Roshan lakshya hrithik roshan Bollywood News
Advertisment
Advertisment