Advertisment

Holi के इस गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर मंडरा रहा था बड़ा खतरा

होली के मौके पर रंगों के साथ-साथ कुछ गानों की भी खास अहमियत होती है. कुछ गाने हैं जो सालों से बजते आ रहे हैं और इनके बिना यह त्योहार भी अधूरा सा लगता है.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Holi songs 2023

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

होली के मौके पर रंगों के साथ-साथ कुछ गानों की भी खास अहमियत होती है. कुछ गाने हैं जो सालों से बजते आ रहे हैं और इनके बिना यह त्योहार भी अधूरा सा लगता है. ऐसा ही एक गाना है 'डू मी ए फेवर लेट्स प्ले होली' ये ना बजे तो डांस फीका ही रह जाता है. अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का यह गाना आज तक होली फेवरेट प्लेलिस्ट का हिस्सा है. फुल मस्ती और रंगों में डूबा यह गाना देखने में बड़ा ही फन फिल्ड लगता है लेकिन इस गाने की शूटिंग के दौरान पूरा सेट टेंशन में डूबा हुआ था.

Advertisment

'वक्त-द रेस अगेंस्ट टाइम' के इस गाने को अनु मलिक ने बनाया था. इस गाने की शूटिंग के लिए आर्टिफीशियल तालाब के ऊपर लकड़ी का एक पुल बनाया गया था. गाने को खास बनाने के लिए स्पेशल तैयारी की गई थी. लेकिन जब तक शूटिंग की बारी आई तब तक आसमान में काले बादल छा गए. इन बादलों ने फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर, एक्टर्स, कोरियोग्राफर और दूसरे स्टाफ की टेंशन बढ़ा दी. सबको लग रहा था कि अगर शूटिंग के बीच में बारिश हो गई तो सारी मेहनत दोबारा करनी होगी.

यह भी पढ़ें: Devoleena Bhattacharjee ने पति शाहनवाज को यूं लगाया रंग, वायरल हुआ वीडियो

 

Advertisment

डर के साये में बीते 5 दिन

हर किसी को बारिश का डर था इसी घबराहट के साथ गाने की शूटिंग शुरू की गई. हर दिन पूरी टीम भगवान से प्रार्थना करते-करते काम शुरू करती थी और हाथ जोड़े हुए ही घर लौटती थी. डर तो रोज का था लेकिन इनकी दुआओं का ऐसा असर रहा कि आसमान से पानी की एक बूंद भी नहीं टपकी और पांच दिन की शूटिंग बिना किसी समस्या के पूरी हो गई.

फिल्म से जुड़े लोग बताते हैं कि गाने की शूटिंग के बाद जैसे ही पैकअप हुआ. उसके कुछ देर बाद बारिश शुरू हो गई. धीरे-धीरे बारिश ने ऐसा जोर पकड़ा कि पूरा सेट तबाह हो गया. लेकिन सभी ने राहत की सांस ली क्योंकि उनका काम तो पूरा हो चुका था.

Advertisment

Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News Holi 2023 Bhojpuri Holi Songs
Advertisment
Advertisment