Advertisment

एक साल डेट करने के बाद हनी सिंह का गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ हुआ ब्रेकअप, जानें पूरा मामला

 रैपर व सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) अपने गानों से देश-भर में मशहूर हैं. फैंस उनके गानों को बेहद पसंद करते हैं,  तो वहीं वो इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Tina Thadani and honey singh

Tina Thadani and honey singh( Photo Credit : social media)

 रैपर व सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) अपने गानों से देश-भर में मशहूर हैं. फैंस उनके गानों को बेहद पसंद करते हैं,  तो वहीं वो इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर टीना थडानी को सबसे मिलवाया था. लेकिन लगता है इनके रिश्ते को किसी की नजर लग गई है. जी हां आपको बता दें, दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है.हनी सिंह और टीना थडानी (Tina Thadani)  कुछ दिन पहले ही अप्रैल में अलग हो गए हैं. अलग हुए इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया और एक-दूसरे के साथ फोटो भी डिलीट कर दीं.

Advertisment

सिंह और थडानी ने पिछले साल अप्रैल में डेटिंग शुरू की थी और ठीक एक साल बाद उनका ब्रेकअप हो गया. सूत्र के मुताबिक, “वे जीवन में अलग-अलग चीजें चाहते थे. जबकि वे वर्तमान में अपने ब्रेकअप से डील कर रहे हैं. दोनों को ठीक होने के लिए समय चाहिए. टीना का दिल टूट गया है, वर्तमान में वो अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रही है. वहीं हनी, ब्रेकअप के बारे में बात करने से शर्माते नहीं हैं. उन्होंने इसकी जानकारी सभी को दे दी है.”

ये भी पढे़ें-Rakhi Sawant Oops Moment: पैपराजी के सामने पानी-पानी हुईं राखी, वीडियो वायरल

मेंटल हेल्थ से भी जूझ चुके हैं हनी 

Advertisment

हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में सिंह ने ब्रेकअप की ओर इशारा करते हुए कहा था, 'अब भी जब मैंने नई शुरुआत की थी, उस समय मैं प्यार में था. और मैंने एक पूरा एल्बम बनाया - रोमांटिक-डांस-रोमांस एल्बम लेकिन दुर्भाग्य से, यह जारी नहीं रहा (रिश्ता) इसलिए मुझे एल्बम को बंद करना पड़ा .यह तो जगजाहिर है कि हनी सिंह की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया था जब वह लाइमलाइट से दूर थे और मेंटल हेल्थ से जूझ रहे थे.

यह वह समय था जब बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उनका समर्थन किया और एक नाम जो उनके पक्ष में खड़ा था, वह था अक्षय कुमार. सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, हनी सिंह से पूछा गया कि उनकी परेशानियों के बारे में पता चलने पर इंडस्ट्री से कौन उनके संपर्क में आया. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह फोन पर बात नहीं कर सकते लेकिन उन्होंने अक्षय कुमार से 2-3 बार बात की.

tina thadani honey singh news Honey singh breakup honey singh tina thadani hoeny singh Honey Singh case
Advertisment
Advertisment