Advertisment

Sonakshi Sinha zaheer iqbal marriage: अपनी बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा की शादी में पहुंचे हनी सिंह, 'देसी कलाकार' पर किया परफॉर्म

Honey Singh in sonakshi wedding: सायरा बानो ने हरे रंग की सलवार कमीज में पपराज़ी के लिए पोज़ दिया. सलमान खान ने काले रंग का सूट पहनकर शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए. उन्होंने मीडिया के लिए पोज भी दिए. 

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Honey Singh in sonakshi wedding

Honey Singh in sonakshi wedding( Photo Credit : file photo)

Advertisment

Honey Singh in sonakshi wedding: सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में आयोजित की गई, जिसमें सायरा बानो, रेखा, सलमान खान, तब्बू, अनिल कपूर, काजोल और रवीना टंडन सहित कई हस्तियां शामिल हुईं. पार्टी में उनकी हीरामंडी टीम भी नज़र आई जिसमें संजय लीला भंसाली, अदिति राव हैदरी, आदित्य रॉय कपूर, हुमा कुरैशी और विद्या बालन भी शामिल थीं. इस बीच, सोनाक्षी के सबसे अच्छे दोस्त और रैपर यो-यो हनी सिंह भी शादी में शामिल हुए और अपनी दोस्त की शादी में चार चांद लगा दिए.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

हनी सिंह ने 'यार तेरा देसी कलाकार' पर किया परफॉर्म

कल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी कर ली, जिसके बाद एक्ट्रेस के परिवार ने मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन रखा, जिसमें इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए. सोनाक्षी के बेस्ट फ्रेंड और रैपर सिंगर हनी सिंह भी पार्टी में शामिल हुए और पार्टी को शानदार बनाया. हनी सिंह ने 'यार तेरा देसी कलाकार' गाने पर परफॉर्म किया. हनी सिंह ने 'यार तेरा देसी कलाकार' गाते ही पार्टी में मौजूद लोग झूमने लगे.

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा और हनी सिंह का गाना 'देसी कलाकार'

आपको बता दें, गाना 'यार तेरा देसी कलाकार' 2014 का हिट गाना है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा ने हनी सिंह के साथ काम किया था, इस गाने के बाद दोनों की दोस्ती गहरी हो गई और जब सिंगर ने करीब 10 साल बाद वापसी की तो सोनाक्षी ने एक बार फिर अपने दोस्त का साथ दिया. लोग सोनाक्षी और हनी को सिंगर के नए गाने कलास्टार में एक साथ देखने का इंतजार कर रहे थे जो 2024 में रिलीज हुआ था. इस गाने को कुछ ही मिनटों में यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल गए थे. 

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha Honey Singh sonakshi sinha wedding sonakshi Sinha zaheer iqbal marriage Honey Singh in sonakshi wedding Honey singh performance at Sonakshi reception
Advertisment
Advertisment