Honey Singh Dheet Song: कलास्टार के बाद नया गाना लेकर लौटे हनी सिंह, इस दिन होगा रिलीज

Honey Singh Dheet Song: रैप लीजेंड से काफी उम्मीदें हैं कि वो एक धमाकेदार ईयर एंडिंग सॉन्ग देंगे. देखते हैं हनी सिंह का ये 'ढीट' गाना कैसा होने वाला है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
honey singh dheeth song

honey singh dheeth song( Photo Credit : Social Media)

Honey Singh Dheeth Song: इंडियन रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) ने जबरदस्त कमबैक किया है. पंजाबी सिंगर हनी सिंह ने हाल में 'कलास्टार' (Kalastar) जैसा ब्लॉकबस्टर गाना दिया था. इसको यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. अब हनी सिंह एक और रिकॉर्ड बनाने की तैयारी हैं. वो जल्द ही अपने फैंस के बीच नये ट्रैक को लेकर हाजिर होने वाले हैं. आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हनी सिंह ने इसकी अनाउंसमेंट भी कर डाली है. 

Advertisment

इंस्टाग्राम हैंडल पर हनी सिंह ने अपने नये प्रोजेक्ट की घोषणा की है. उन्होंने अपनी एक कैंडिड फोटो के साथ गाने का नाम भी रिवील कर दिया है. इस गाने के बोल ढीट हैं जिसके साथ हनी सिंह ये बताना चाहते हैं कि आखिर वो इतने ढीट क्यों हैं. अनाउंसमेंट करते हुए कैप्शन में सिंगर ने लिखा, मैं इतना ढीट क्यों हूं....ये तो गाने में ही बताउंगा.15 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है. साथ में हनी सिंह ने जी म्यूजिक कंपनी को समेत पूरी टीम को टैग किया है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

हनी सिंह की इस पोस्ट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. कमेंट सेक्शन में हनी सिंह के फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है. साथ ही गाने का नाम सुनकर ही फैंस इसे यंग जेनेरेशन के लिए जबरदस्त पार्टी सॉन्ग मान रहे हैं. साथ में उन्हें अपने रैप लीजेंड से काफी उम्मीदें हैं कि वो एक धमाकेदार ईयर एंडिंग सॉन्ग देंगे. देखते हैं हनी सिंह का ये ढीट गाना कैसा होने वाला है.  

9 साल बाद रैपर यो यो हनी सिंह ने देसी कलाकार का सेकंड वर्जन कलास्टार सॉन्ग रिलीज किया था. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा नजर आई थीं. इस म्यूजिक वीडियो ने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर धमाका मचा दिया था. गाने को टोटल 90 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Source : News Nation Bureau

कलास्टार ढीट सॉन्ग हनी सिंह Honey Singh हनी सिंह सॉन्ग Honey Singh dheeth Honey Singh new song
Advertisment
Advertisment