Advertisment

हनी सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज, शख्स को होटल में बंदी बनाकर पीटने का लगा आरोप

 रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) इन दिनों खूब चर्चा में हैं

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
सिंगर हनी सिंह

सिंगर हनी सिंह( Photo Credit : social media)

 रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) इन दिनों खूब चर्चा में हैं,  उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. इससे पहले वो अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी को लेकर चर्चा में थे. वहीं अब मुंबई के पुलिस स्टेशन में किसी ने  उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के मुताबिक, विवेक रमन नाम के शख्स ने हनी सिंह और अन्य के खिलाफ मुंबई के बीकेसी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

Advertisment

मुंबई पुलिस ने कहा, "इवेंट कंपनी के मालिक विवेक रमन ने हनी सिंह और अन्य के खिलाफ अपहरण, बंदी बनाकर रखने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है." पुलिस ने कहा कि उसने आरोप लगाया कि हनी सिंह ने उसका अपहरण कर लिया और उसे बंदी बना लिया और शहर के उपनगरीय इलाके में स्थित मुंबई के एक होटल में उसके साथ मारपीट की.

19 अप्रैल को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, शिकायतकर्ता रमन ने 15 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में सिंगर के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया था. बता दें पैसों के लेन-देन में गड़बड़ी के कारण कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था. पुलिस ने कहा कि उन्होंने सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने और गायक और उसके सहयोगियों की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं मामले की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें-Aaradhya Bachchan की सेहत से जुड़ी फर्जी खबर फैलाने वालों को कोर्ट ने लगाई फटकार

Advertisment

पहले भी लग चुके कई आरोप

बता दें हनी सिंह का विवादों से गहरा नाता है, इससे पहले भी वो कई बार विवादों में घिर चुके हैं. कभी अपने गानों में अश्लीलता को बढ़ावा देने को लेकर तो कभी मानसिक हिंसा तो एक बार नशे के चलते वो इंडस्ट्री से बाहर रहे थे. उनकी एक्स वाइफ शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ  घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. हाल ही में उनका एक्स गर्लफ्रेंड टीना से ब्रेकअप हो गया. हनी सिंह ने हाल ही में,  एक इंटरव्यू में अपने डिप्रेशन के फेस को लेकर भी बात की थी. 

 

Advertisment

Honey Singh Social Media honey singh news fir against honey singh Honey singh breakup Latest Hindi news Honey Singh case Singer Yo Yo Honey Singh Bollywood News
Advertisment
Advertisment