Advertisment

नर्गिस की भूमिका निभाना किसी भी अभिनेत्री के लिए एक ड्रीम रोल : मनीषा कोइराला

संजू' का हिस्सा बनने के बारे में पूछे जाने पर मनीषा ने कहा, 'फिल्म में नर्गिस दत्तजी की भूमिका निभाना सम्मान की बात है। यह किसी भी अभिनेत्री के लिए एक ड्रीम रोल है।

Advertisment
author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
नर्गिस की भूमिका निभाना किसी भी अभिनेत्री के लिए एक ड्रीम रोल : मनीषा कोइराला

अभिनेत्री मनीषा कोइराला

Advertisment

अभिनेत्री मनीषा कोइराला का कहना है कि राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म 'संजू' में संजय दत्त की मां और दिग्गज अभिनेत्री नर्गिस दत्त की भूमिका निभाना उनके लिए सम्मान की बात है।

Advertisment

मनीषा ने यहां शनिवार को यूसुफ मर्चेट की किताब 'हैप्पीनेस-लाइफ लेसन फ्रॉम ए क्रिएटिव एडिक्ट' को रिलीज किए जाने के अवसर पर हुए कार्यक्रम में संवाददाताओं से बातचीत की।

'संजू' का हिस्सा बनने के बारे में पूछे जाने पर मनीषा ने कहा, 'फिल्म में नर्गिस दत्तजी की भूमिका निभाना सम्मान की बात है। यह किसी भी अभिनेत्री के लिए एक ड्रीम रोल है। हालांकि, फिल्म में मेरी छोटी भूमिका है, अतिथि भूमिका है, लेकिन में फिल्म और अपनी भूमिका को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।'

'संजू' अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। यह राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और लिखित है और विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित है।

Advertisment

फिल्म में रणवीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया ैहै। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

इसमें अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, जिम सरभ, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, दीया मिर्जा और करिश्मा तन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

और पढ़ें: काला हिरण मामला: जोधपुर पहुंचे सलमान खान, 7 मई को होगी सजा पर सुनवाई

Advertisment

Source : IANS

Sanjay Dutt Ranbir Kapoor Nargis Dutt Manisha Koirala rajkumar hirani sanju
Advertisment
Advertisment