Advertisment

Selfiee: अक्षय कुमार की 'सेल्फी' पहले दिन कर सकती है कितनी कमाई? जानें

सुपरस्टार अक्षय कुमार की इस साल की पहली फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

author-image
Divya Juyal
New Update
selfie 1674264104

Selfiee( Photo Credit : Social Media)

सुपरस्टार अक्षय कुमार की इस साल की पहली फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. एक्टर पिछले साल रिलीज हुई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया, ऐसे में सुपरस्टार के फैंस को  'सेल्फी' सो काफी उम्मीदें थीं. लेकिन बॉक्स ऑफिस के शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि फिल्म उनकी हालिया फ्लॉप फिल्मों के शानदार प्रदर्शन की बराबरी भी नहीं कर पाएगी. इंडस्ट्री एनालिस्ट फर्म ऑरमैक्स मीडिया के पूर्वानुमान के मुताबिक, सेल्फी के रिलीज के पहले दिन केवल 4.8 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की उम्मीद है. लेकिन अभी फाइनल नंबर आना बाकी है.

Advertisment

आपको बता दें कि, कई लोगों ने सेल्फी के लिए 4 करोड़ रुपये से 5 करोड़ रुपये के बीच खुलने की भविष्यवाणी की है. यहां तक की, फिल्म की एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ रुपये तक पहुंचने में विफल रही है. फिल्म ने घरेलू स्तर पर 3,000 से अधिक थिएटरों में शुरुआत की, और जब तक इसे पॉजिटिव रिएक्शन नहीं मिलते, तब तक यह एक अच्छी शुरुआत देने के लिए संघर्ष करेगी. लेकिन रीव्यूज के अनुसार, यह भी असंभव लग रहा है. 

दरअसल, अक्षय ने पिछले साल चार बैक-टू-बैक बॉक्स ऑफिस फ्लॉप - सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, राम सेतु और रक्षा बंधन में काम किया था. उन्होंने थ्रिलर कटपुतली में भी अभिनय किया था, जो सीधे डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें - 'शहजादा' की असफलता के बाद भोजपुरी गाने पर थिरकते दिखें कार्तिक आर्यन

एक्टर की 2022 में फिल्मों की कमाई के बारे में बात करें तो, बच्चन पांडे ने 13 करोड़ रुपये की अच्छी ओपनिंग की थी. पीरियड ड्रामा सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन 10.7 करोड़ रुपये कमाए थे, रक्षा बंधन ने 8.2 करोड़ रुपये और राम सेतु ने एक दिन में 15 करोड़ रुपये कमाए थे. साथ ही, उनकी आखिरी हिट, रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी ने पहले दिन 26 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. खैर एक्टर का पास्ट रिकॉर्ड देखते हुए सब यह जानने के लिए एक्साईटेड हैं कि, फिल्म आखिर आने वाले दिनों में कितनी कमाई करती है. 

newn nation tv akshay kumar box office बॉलीवुड न्यूज news-nation Selfiee box office collection Selfiee selfiee box office akshay-kumar bollywood Akshay Kumar flops Bollywood News selfiee box office day 1
Advertisment
Advertisment