Advertisment

Hrishitaa Bhatt: एक्ट्रेस जिसे 'हासिल' करने लड़ बैठे दो हीरो, गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी

ऋशिता भट्ट (Happy Birthday hrishitaa bhatt) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं, आज वो अपना 42 वां जन्मदिन मनाएंगी.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
hrishitaa bhatt

hrishitaa bhatt( Photo Credit : social media)

ऋशिता भट्ट (Happy Birthday hrishitaa bhatt) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं, आज वो अपना 42 वां जन्मदिन मनाएंगी. उन्होंने भले ही कम फिल्मों में काम किया है, लेकिन अपनी पहली फिल्म 'हासिल' में अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने लोगों के दिल में अलग जगह बना ली है. 'हासिल' फिल्म में वो इरफान खान और जिमी शेरगिल के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने ऐसा जादू चलाया कि न सिर्फ दर्शक बल्कि फिल्म में उनके को स्टार और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irfan Khan) और जिमी शेरगिल उनके प्यार में पागल हो गए थे.

Advertisment

जी हां दरअसल हम बात कर रहे हैं फिल्म की कहानी की. जी हां फिल्म 'हासिल' में ऋशिता (निहारिका) के प्यार में इरफान खान और जिमी शेरगिल पागल हो जाते हैं, लेकिन ऋशिता को जिम्मी से प्यार होता है, जिसके बाद दोनों के बीच भयंकर लड़ाई होती है. 

publive-image

मॉडलिंग में भी बनाया था करियर

Advertisment

बता दें फिल्मी दुनिया में आने से पहले ऋशिता ने मॉडलिंग में काफी नाम कमाया. लिरिल साबुन के लिए उनका एड काफी चर्चित था. इस एड में उनके साथ शाहिद कपूर भी थे. उन्होंने 2001 में शाहरुख की फिल्म 'अशोका' से फिल्म में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस  ने फिल्म 'दिल विल प्यार व्यार,' पेज 3, शरारत जैसी फिल्मों में काम किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपनी फोटोज से इम्प्रेस करती रहती हैं.

publive-image

बॉयफ्रेंड से रचाई थी शादी 

Advertisment

  ऋशिता के शादी- शुदा जीवन की अगर बात करें तो वो तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से सीक्रट वैडिंग की. दरअसल  ऋशिता ने आनंद तिवारी से शादी की थी वो यूनाइटेड नेशन में डिप्लोमैट है. शादी को लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि वो नहीं चाहती थी कि मीडिया को उनकी शादी के बारे में पता चले.  इसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं और उनकी शादी की बात सबके सामने आ गई. वहीं पिछले लंबे समय से एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हैं, हाल ही में उन्होंने 2020 में वेबसीरिज 'लाल बाजार' से वापसी की. इस सीरिज में उन्होंने पत्रकार का रोल प्ले किया है.

Source : News Nation Bureau

photos hrishitaa bhatt instagram Latest Hindi news Happy Birthday hrishitaa bhatt hrishitaa bhatt birthday hrishitaa bhatt Bollywood News
Advertisment
Advertisment