Advertisment

Hrithik Roshan Son: ऋतिक रोशन के बेटे ने किया ग्रेजुएशन, Ex वाइफ सुजैन के साथ हुए शामिल

ऋतिक रोशन के दो बेटे रेहान और रिदान हैं. हालांकि, उन्होंने पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया है और इन दिनों मॉडल और सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं.  

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Hrithik Roshan Son

Hrithik Roshan Son( Photo Credit : social media)

Hrithik Roshan Son: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक बार फिर फैमिली के लिए साथ नजर आए हैं. तलाक के बाद से दोनों अपने बच्चों के लिए एकसाथ स्पॉट होते हैं. ऋतिक और सुजैन के बेटे रेहान रोशन ने हाल ही में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है. बेटे की ग्रेजुएशन सेरेमनी में दोनों शामिल हुए थे. प्राउड-पेरेंट की तरह ऋतिक रोशन अपने बेटे के लिए गर्व से फूले नजर आ रहे हैं. वहीं मॉम सुजैन की खुशी का भी ठिकाना नहीं था. इवेंट में सुजैन और ऋतिक अपने बेटे के लिए सबसे बड़े चीयरलीडर्स बन गए थे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- AbRam khan Birthday: जब अबराम खान के जन्म पर उठे सवाल, लोगों ने कहा था आर्यन खान का बेटा

सुजैन खान ने शेयर किया प्यारा वीडियो

27 मई सोमवार को ऋतिक रोशन की पत्नी सुज़ैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे रेहान रोशन की ग्रेजुएशन सेरेमनी से एक प्यारा वीडियो साझा किया है. इस दिल छू लेने वाले वीडियो में मॉम सुजैन बेटे की कामयाबी पर गर्व महसूस कर रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हम कहां जाएं कोई नहीं जानता... लेकिन मुझे कहना होगा कि मैं अपने रास्ते पर हूं.. 'बधाई हो मेरे बेटे.. तुम मेरी ताकत के प्रतीक हो. मैं हर दिन तुमसे सीखती हूं... तुम्हारी मां होने पर मुझे गर्व है..' @hreaanro_01 यह आपके जीवन के सबसे अच्छे दिनों की शुरुआत है. ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

फोटोज में ऋतिक रोशन भी कूल लुक में नजर आ रहे हैं. कपल को साथ में को-पेरेंट की तरह पोज करते देखा जा सकता है.  वीडियो में केक पर लिखा था, “डार्लिंग बधाई हो, यह आपके जीवन का सबसे अच्छा साल है… कारपेडिएम...आप पर गर्व है!!!,” 

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna Deepfake: रेड बिकिनी में रश्मिका मंदाना का एक और डीपफेक वीडियो वायरल, फैंस ने उठाए सवाल

इन सेलेब्स ने दी बधाई

सुजैन खान की इस पोस्ट पर रवीना टंडन, अभिषेक कपूर और सुज़ैन के प्रेमी अर्सलान गोनी सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाई दी है. फैंस भी रेहान को उनकी पढ़ाई पूरी करने के लिए बधाई दे रहे हैं. 

बता दें कि, ऋतिक रोशन के दो बेटे रेहान और रिदान हैं. हालांकि, उन्होंने पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया है और इन दिनों मॉडल और सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं.  

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज ऋतिक रोशन रितिक रोशन सुजैन खान रेहान रोशन Hrithik Roshan
Advertisment