Advertisment

Hrithik Roshan ने एक्स वाइफ और उनके बॉयफ्रेंड के साथ मनाई होली, वीडियो देख भड़के लोग

होली के त्योहार पर पूरा बॉलीवुड रंग में सराबोर नजर आ रहा है. हर किसी की तस्वीर सोशल मीडिया पर आ चुकी है और फैन्स को काफी पसंद भी आ रही है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन और सुजैन खान( Photo Credit : सोशल मीडिया)

होली के त्योहार पर पूरा बॉलीवुड रंग में सराबोर नजर आ रहा है. हर किसी की तस्वीर सोशल मीडिया पर आ चुकी है और फैन्स को काफी पसंद भी आ रही है. चर्चा सभी की है लेकिन ऋतिक रोशन ने होली देखकर आप हैरान रह जाएंगे. सीन ही ऐसा है...ना रंग है, ना पानी लेकिन होली का जश्न हो रहा है. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये किस तरह की होली है. ऋतिक के फैन्स को भी ये होल कुछ खास पसंद नहीं आई. ज्यादातर लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट करते नजर आए.

Advertisment

वीडियो को देखने से पहले तैयार रहें कि एकदम हटके है. क्योंकि इसमें आपको एक जिम का सेटअप दिखने वाला है. आप देखेंगे कि म्यूजिक बज रहा है और सभी लोग अपनी-अपनी एक्सरसाइज कर रहे हैं. बीच में ऋतिक रोशन की एंट्री होती है. इस होली गैंग में ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के अलावा उनके दूसरे करीबी दोस्त नजर आ रहे हैं.

वीडियो देख भड़के इंस्टाग्राम यूजर्स

ऋतिक ने इस वीडियो के साथ लिखा, No Rang or Bhang, just sweat n fun! Happy Holi beautiful people आपकी होली कैसी चल रही है. यह वीडियो उनके साथी एक्टर्स को तो बहुत पसंद आया लेकिन आम जनता को होली का यह अंदाज पसंद नहीं आया. आकाश शर्मा ने लिखा, जब आपके पास हद से ज्यादा पैसा हो जाए तो यही बकवास कैप्शन लिखकर कूल बनने का ट्राय करते हैं ये अमीर सेलेब्रिटी.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

अश्विन ने लिखा, ये वो लोग हैं जो La Tomatina फेस्टिवल पर रंग खेलते हैं. आदित्य ने लिखा, इस तरह के कैप्शन ना लिखें. ये बातें दूसरे त्योहारों पर लिखें. रानी ने लिखा, आप सब लोग हमारे त्योहारों पर ही ज्ञान क्यों पेलते हो. सलोनी ने लिखा, कितने बोरिंग हो गए हो यार. एक इंटरनेट यूजर को तो सबा की याद आ गई. सुप्रिया ने लिखा, अरे सबा कहां गई. उसको ज्यादा वर्कआउट मत करवाना पहले ही काफी पतली है.

Hrithik Roshan Holi 2023 saba aazad
Advertisment
Advertisment