Advertisment

ऋतिक रोशन ने बहन पश्मीना को डेब्यू से पहले दी ये सलाह, फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड से कर रही हैं शुरुआत

ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन जल्द ही इश्क विश्क रिबाउंड में नजर आएंगी. रिलीज से पहले, एक्ट्रेस ने अपने बड़े भाई से सलाह लेने के बारे में बताया. 

author-image
Garima Sharma
New Update
Pashmina Roshan

Pashmina Roshan( Photo Credit : file photo)

ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) जल्द ही इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishq Rebound) में नजर आने वाली हैं. रिलीज से पहले, नई एक्ट्रेस ने अपने बड़े भाई से एक अनमोल सलाह मिलने की बात कही.एक मीडिया एजेंसी के साथ बातचीत में, पश्मीना से पूछा गया कि क्या उन्हें अपने भाई और एक्टर ऋतिक रोशन से कोई सलाह मिला है. जिस पर पश्मीना ने कहा, 'हां, बिल्कुल, मुझे एक एक्टर के रूप में कैसे सुधार करना है और कैसे बेहतर होना है, इस बारे में उनसे सलाह मिली है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

उन्होंने (Pashmina Roshan) आगे बताया कि, जैसा कि उन्होंने पहले कहा था, एक फिल्म या फिल्म मेकर को एक फिक्स करेक्टर की आवश्यकता होती है और इससे कम के लिए वे समझौता नहीं करेंगे. पश्मीना ने कहा कि असली खेल अब शुरू होगा, क्योंकि वह इस शुक्रवार को अपनी शुरुआत करेंगी. फिल्म के बाद, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें फ्रीलांसर के रूप में और अधिक काम खोजने की आवश्यकता होगी. पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) ने आगे कहा कि 'एक अभिनेता के रूप में, मैं चाहती हूं कि मेरी फिल्म पैसा वसूल हो.'

21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म

पश्मीना (Pashmina Roshan) ने स्वीकार किया कि किसी के लिए नफरत करना, समझना और कंस्ट्रक्टिव क्रिटिसिज्म करना ठीक है, उन्होंने आगे कहा कि ये सभी बहुत इम्पॉटेंट हैं. उन्होंने कहा कि प्यार और मान्यता एक साथ चलते हैं और वह नफरत को चुटकी भर नमक के साथ लेती हैं. पश्मीना के अलावा, इश्क विश्क रिबाउंड में रोहित सराफ, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल लीड रोल में हैं. इस साल का मोस्ट अवेटेड सीक्वल 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाला है.

आखिरी बार फाइटर में दिखें ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के काम की बात करें तो, ऋतिक रोशन को आखिरी बार फाइटर में दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख के साथ देखा गया था. फिल्म को ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू मिली. इसके बाद वह दक्षिण कोरियाई सुपरस्टार जेआर एनटीआर के साथ वॉर 2 की शूटिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, वॉर 2 में ऋतिक रोशन और जेआर एनटीआर के बीच मुकाबला दिखाया जाएगा. 

Source : News Nation Bureau

Ishq Vishq Rebound movie Pashmina Roshan film Pashmina Roshan ऋतिक रोशन बहन पश्मीना ऋतिक रोशन Hrithik Roshan with sister Pashmina Pashmina Roshan Hrithik Roshan ishq vishq Pashmina Roshan
Advertisment
Advertisment