Advertisment

Saba Azad-Sussanne Khan: ऋतिक की Ex वाइफ के साथ चिल करती दिखीं सबा आजाद, फोटो देख लगेगा झटका

Hrithik Roshan-Saba Azad: ऋतिक रोशन इन दिनों सिंगर और एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Saba Azad Sussanne Khan

Saba Azad Sussanne Khan( Photo Credit : social media)

Saba Azad-Sussanne Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद काफी पॉपुलर हो गई हैं. इंडस्ट्री के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को डेट करने के बाद सबा ने खूब लाइम-लाइट बटोरी हैं. हालांकि, उन्हें अक्सर ट्रोल का सामना करना पड़ता है. इधर सबा एक नई फोटो के चलते चर्चा में हैं. उन्होंने हाल में अपने लवर-बॉय ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान के साथ फोटो शेयर की है.  सबा, ऋतिक और सुजैन गोवा में थे, जहां उन्होंने रेहान रोशन (Hrehaan Roshan) का 18वां जन्मदिन मनाया था. इसी पार्टी में सबा और सुजैन दोनों साथ में चिल करती दिख रही हैं. इस फोटो को देख फैंस को तगड़ा झटका लगा है.

Advertisment

सुजैन के साथ सबा की मस्ती

सबा और सुज़ैन दोनों गोवा में साथ में चिल कर रही थीं. ये मौका था ऋतिक और सुजैन के बेटे रेहान रोशन के जन्मदिन का. यहां सभी ने मिलकर साथ में पार्टी की थी. इसी पार्टी में सुजैन और सबा के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिल रही है. दोनों एक तस्वीर में साथ पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. सबा ने साथ में बिताए सुखद समय के लिए सुज़ैन का आभार भी जताया. 

सुजैन ने सबा को कहा डार्लिंग

सुजैन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी और सबा की एक शानदार तस्वीर साझा की, फोटो में, सुज़ैन ने मैचिंग स्कर्ट के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहना है. दोनों लेडीज काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. मनमोहक छवि के साथ, सुज़ैन ने अपना आभार जताते हुए कैप्शन में लिखा, “@सबाज़ाद, सभी प्यार और सनशाइन के लिए धन्यवाद डार्लिंग साबू.”

publive-image

सबा ने भी इस फोटो के जवाब में दिल को छू लेने वाला नोट लिखते हुए फोटो शेयर की है. सबा ने लिखा, "अब तक के सबसे अच्छे समय के लिए धन्यवाद मेरी सूज़."

28 मार्च को, सुज़ैन खान ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे रेहान रोशन के साथ छुट्टियों और स्पेशल अवसरों के अनमोल पलों को याद किया था. रेहान के बर्थडे पर ऋतिक, जायद खान और परिवार के अन्य सदस्यों साथ आए थे. पार्टी से सभी की एक फैमिली फोटो भी वायरल हुई थी. 

Source : News Nation Bureau

Sussanne Khan मनोरंजन समाचार बॉलीवुड Bollywood News in Hindi Saba Azad बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News बॉलीवुड समाचार ऋतिक रोशन एंटरटेनमें रितिक रोशन सुजैन खान सबा आजाद Hrithik Roshan Bollywood News
Advertisment
Advertisment