Advertisment

ऋतिक की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा बन चुकी हैं रोशन फैमली की फेवरेट

कभी सबा आजाद (Saba Azad) और ऋतिक रोशन (Hrithik  Roshan) डिनर डेट पर स्पॉट किए जाते हैं तो कभी दोनों साथ में पार्टी करते दिखते हैं

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
sabazad

ऋतिक रोशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा बन चुकी हैं उनकी फैमली की फेवरेट( Photo Credit : फोटो- @sabazad Instagram)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) को लेकर सुर्खियों में हैं. कभी सबा आजाद (Saba Azad) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) डिनर डेट पर स्पॉट किए जाते हैं तो कभी दोनों साथ में पार्टी करते दिखते हैं. हाल ही में सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लजीज खाने की तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ जाए. ये खाना सबा के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के घर से आया है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस पूछ रहे हैं कि क्या सबा और ऋतिक शादी करने वाले हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Salman Khan हैं लकी, रूस-यूक्रेन युद्ध से पहले ही निपटा लिया ये काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सबा आजाद (Saba Azad) ने खाने की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब आपको घर की याद सता रही हो लेकिन शानदार लोग आपके लिए खाना भेज दें. शुक्रिया कंचन रोशन, सुरानिका और पश्मीना रोशन.' इस पोस्ट से साफ पता चलता है कि सबा का ऋतिक रोशन का परिवार सबा का खूब ख्याल रखता है. सबा आजाद का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

publive-image

बीते दिनों सबा आजाद ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के परिवार के साथ लंच किया था जिसकी तस्वीर ऋतिक के चाचा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. सबा के बारे में बात करें तो वह कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. सबा आजाद फिल्म 'दिल कबड्डी' और 'मुझसे फ्रांडशिप करोगे' में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में सबा वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' में नजर आई थीं.

Hrithik Roshan girlfriend Saba Azad Saba azad age hrithik roshan video who is Saba azad saba azad hrithik hrithik roshan saba azad Hrithik Roshan
Advertisment
Advertisment