Advertisment

Hrithik Roshan Wedding: 2023 में दूसरी शादी करेंगे ऋतिक रोशन, सबा आजाद बनेंगी दुल्हनियां

ऋतिक को दूल्हा बनते देखना अपने आप में मैजिकल हो सकता है. इधर सबा भी दुल्हन अवतार में ग्लैमर दिखेंगी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Hrithik Roshan Saba Azad Wedding

Hrithik Roshan Saba Azad Wedding( Photo Credit : Social Media)

Hrithik Roshan Saba Azaad Wedding: बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर ऋतिक रोशन (Hiritik Roshan) इन दिनों सबा आजाद (Saba Azaad) को डेट कर रहे हैं. सबा उनसे उम्र में करीब 12 साल छोटी हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों को ट्रोल भी किया जाता है. फैंस ऋतिक के इस रिलेशनशिप से खास खुश नहीं हैं. हालांकि, सबा और ऋतिक एक-दूसरे के प्यार में डूबे हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर और पब्लिक के सामने प्यार जताते नजर आते हैं. अब खबर है कि सबा और ऋतिक जल्द ही शादी रचा सकते हैं. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल है जिसमें ऋतिक रोशन की दूसरी शादी की घोषणा की जा रही है.  

Advertisment

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन और सबा आजाद जल्द शादी रचा सकते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि कपल इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि, ऋतिक और सबा ने अपनी शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है. सोशल मीडिया पर कपल अक्सर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करते हैं. पब्लिक में भी सबा को ऋतिक के साथ स्पॉट किया जाता है. ट्रोलिंग पर भी ऋतिक अपनी लेडी-लव को सपोर्ट करते नजर आते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

इंस्टा पर वायरल पोस्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि ऋतिक की दूसरी शादी होना तय है. एक बार ज्योतिष ने एक्टर की दो शादी होने की भविष्यवाणी की थी. ऐसे में फैंस अटकलें लगा हैं कि शायद बॉलीवुड का ये हॉट कपल भी इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएगा. 

Advertisment

ऋतिक ने अपनी पहली पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद सबा को डेट किया है. दोनों के बीच एज गैप को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि सबा और ऋतिक अपने रिश्ते को शादी तक ले जा सकते हैं. सबा को रोशन परिवार से भी स्वीकृति मिल गई है. वह ऋतिक की मां पिंकी, बहन सुनैना और उनकी चचेरी बहन पश्मीना के साथ काफी घुल-मिल गई हैं. सबा अक्सर पारिवारिक समारोहों और जन्मदिनों में शामिल होती हैं जहां रोशन परिवार के साथ उनकी तस्वीरें खींची जाती हैं. फैंस भी कपल की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं. ऋतिक को दूल्हा बनते देखना अपने आप में मैजिकल हो सकता है. इधर सबा भी दुल्हन अवतार में ग्लैमरस दिखेंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

Source : News Nation Bureau

Hrithik Roshan second wedding Saba Azad Hrithik Roshan wedding ऋतिक रोशन रितिक रोशन ऋतिक रोशन शादी सबा आजाद शादी Hrithik Roshan सबा आजाद Saba Azad wedding
Advertisment
Advertisment