Fighter: इटली से वापस मुंबई लौटे ऋतिक रोशन, सेट से कुछ तस्वीरें आई सामने

इटली में अपनी आगामी फिल्म फाइटर की शूटिंग के समापन से ऋतिक रोशन की तस्वीरें वायरल हो गई हैं

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
RITIK ROSHAN

Hrithik Roshan( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. उनकी एक्टिंग और डांस से ऑडियंस हमेशा से उनकी दीवानी रही है. ऋतिक रोशन ने कई इंडस्ट्री को अबतक कई हिट फिल्में दी है. अब उनकी आगामी एक्शन से भरपूर फाइटर अगले साल की द मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बन गई है, जिससे फैंस बड़े पर्दे पर इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. जहां अभिनेता कल इटली में शूटिंग खत्म करने के बाद मुंबई पहुंचे, वहीं शूटिंग से कई अनदेखी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alisha Behura (@alisha__behura)

इटली शूट रैप से ऋतिक रोशन की तस्वीरें वायरल

एक्टर, जो अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह एनर्जी से भरे हुए हैं, फिल्म पर काम करने के लिए कुछ समय के लिए इटली में थे. ऐसा लगता है जैसे इटली की शूटिंग खत्म हो गई है क्योंकि जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के अभिनेता को कल मुंबई पहुंचते देखा गया. हाल ही में इटली के शूट रैप से ऋतिक रोशन की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी वायरल हुई हैं, जिसमें उन्हें टीम मेंबर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.

दीपिका पादुकोण को कल एयरपोर्ट पर देखा गया

विशेष रूप से, रितिक रोशन और उनकी सह-अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को कल हवाई अड्डे पर देखा गया था जब वे इटली में फाइटर की शूटिंग खत्म करने के बाद मुंबई पहुंचे थे.

फाइटर के विवरण की खोज

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी होंगे. फिल्म को भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी माना जा रहा है. निर्माता इसे अगले साल 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए सोच रहे हैं. 

ऋतिक रोशन का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म विक्रम वेदा में नजर आए थे, इस प्रोजेक्ट में एक्टर ने विलेन का किरदार निभाया था.  हालांकि ये फिल्म फ्लॉप रही थी. उनके पास वॉर 2 है, जिसमें वह साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

ऋतिक रोशन की फाइटर Hrithik Roshan Fighter Hrithik Roshan Film ऋतिक रोशन की फिल्म ऋतिक रोशन Hrithik Roshan
Advertisment