Advertisment

ऋतिक से पहली मुलाकात को याद करके इमोशनल हुई सुजैन, कहा- तब वह सुपरस्टार नहीं थे

ऋतिक और सुजैन की प्रेम कहानी बहुत शानदार थी. उनके दो बच्चे हैं

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
ऋतिक से पहली मुलाकात को याद करके इमोशनल हुई सुजैन, कहा- तब वह सुपरस्टार नहीं थे

ऋतिक रौशन-सुजैन खान (इंस्टाग्राम)

सुजैन खान (Sussanne Khan) का कहना है कि उनके एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से जब उनकी मुलाकात हुई थी, तब वे उनकी नजर में सुपरस्टार थे, हालांकि तब वे सुपरस्टार नहीं बने थे. अलग होने के बावजूद ऋतिक उनके दोस्त हैं.

Advertisment

अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान ने 'बीएफएफ विद वोग सीजन 3' में नेहा धूपिया से यह बात कही. इसका प्रसारण कलर्स इनफिनिटी और कलर्स इनफिनिटी एचडी पर होता है.

नेहा ने सुजैन से पूछा कि बॉलीवुड के एक प्रभावशाली परिवार से होने और फिल्मों के इर्द-गिर्द बड़े होने के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर क्यों नहीं बनाया.

पेशे से इंटीरियर डिजाइनर सुजैन ने कहा, "जब मैं पांच साल की थी, मुझे तभी से डिजाइनिंग का कीड़ा हो गया था. मैं आर्किटेक्चरल पत्रिकाएं लिया करती थीं. उन दिनों मेरी मां इंटीरियर डिजाइनर हुआ करती थीं. पांच साल की उम्र में मैं उनके कार्यस्थलों पर जाया करती थी और मुझे रंगों और डिजाइन की दुनिया से प्यार हो गया. मैं उस दुनिया का हिस्सा बनना चाहती थी."

Advertisment

उन्होंने कहा, "अभिनय भी उतना ही मुश्किल काम है, लेकिन मैं इसकी तरफ आकर्षित नहीं हुई. मुझे कोई काम जब तक 100 प्रतिशत आकर्षित नहीं करता, मैं वह काम नहीं कर सकती. डिजाइनिंग में जाने का सवाल ही नहीं था. जब मैं समझदार हुई, पढ़ाई की, फिर लॉस ऐंजेलिस गई फिर वहां से वापस आने पर मैं एक सुपरस्टार लड़के से मिली जो उस समय सुपरस्टार नहीं था, लेकिन मुलाकात के समय मेरी नजरों में था."

Advertisment

उन्होंने कहा, "लेकिन इससे पहले मुझे एहसास नहीं हुआ था कि फिल्मी दुनिया में मेरी रुचि है. लेकिन किस्मत मुझे उसी रास्ते पर ले आई. मुझे फिल्म और फिल्म उद्योग से प्यार है, लेकिन मैं अपने पेशे में खुश हूं."

ऋतिक और सुजैन की प्रेम कहानी बहुत शानदार थी. उनके दो बच्चे हैं और 13 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया.

Sussanne Khan superstar Hrithik Roshan
Advertisment
Advertisment