Advertisment

Rani Mukerji : रानी मुखर्जी को बच्चे की तरह गले लगाकर फूट- फूटकर रोए पति आदित्य चोपड़ा, जानें वजह

इसी बीच रानी मुखर्जी ने करण जौहर और निर्माता निखिल आडवाणी के साथ मीडिया से मुलाकात की, जिसमें उन्होंने फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे से जुड़े खुलासे और फिल्म पर पति आदि के रिएक्शन पर बात की है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
2  123  104

Rani Mukerji( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस जिस किरदार को निभाती हैं उसमें वो पूरी तरह से ढल जाती हैं. वहीं, अब वो अपनी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के साथ एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए फिल्मों में वापसी कर रही हैं. मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का ट्रेलर कुछ हफ्ते पहले लॉन्च किया गया था और दर्शकों को काफी पसंद आया था. यह फिल्म सागरिका भट्टाचार्य की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने अपने बच्चों को वापस पाने के लिए नॉर्वे सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. इसी बीच रानी मुखर्जी ने करण जौहर और निर्माता निखिल आडवाणी के साथ मीडिया से मुलाकात की, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़े खुलासे और फिल्म पर पति आदि के रिएक्शन पर बात की है.  

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 💘 Rani Mukherjee Chopra 👸🏾 (@ranimukherjeefp)

रानी मुखर्जी बयान - 

रानी और निखिल ने फिल्म के बारे में काफी हद तक बात की और करण जौहर के सवालों का जवाब भी दिया. करण ने रानी से पूछा कि उन्होंने अपने पति आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन से बाहर की फिल्म करने का फैसला क्यों किया ? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने हंसते हुए कहा, 'निखिल ने मुझे बताया कि चूंकि उसने करण और आदि के साथ काफी काम किया है, वो जानता है कि वे कैसे काम करते हैं. उन्होंने मुझे घर जैसा महसूस कराया. इसके अलावा, मेरे मेरे पति भी कई अभिनेत्रियों के साथ काम करते हैं, इसलिए मैं अन्य निर्माताओं के साथ काम कर सकती हूं.' 

Advertisment

रानी बाहों में भरकर रोए पति आदित्य चोपड़ा -

रानी ने आगे कहा, ' मैं निखिल को इस स्क्रिप्ट के लिए वास्तव में धन्यवाद देना चाहती हूं और अफवाहों पर विश्वास नहीं करें कि मैं यश राज बैनर (Yash Raj Films) के अलावा किसी के साथ काम नहीं करती.' इसके साथ उन्होंने अपने पति आदित्य चोपड़ा की प्रतिक्रिया का भी खुलासा किया.

उन्होंने बताया कि, 'वो वास्तव में हिल गए थे क्योंकि वो भी अब एक पिता हैं. आखिरी बार मैंने उन्हें इतना भावुक तब देखा था जब यश अंकल का निधन हुआ था. उन्होंने मुझे गले लगाया जैसे कि मैं उनका बच्चा हूं और कहा कि शाबाश.' एक्ट्रेस के इस खुलासे की काफी चर्चा हो रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Highest Paid Telugu Star : बदले पुष्पा स्टार के तेवर, फीस के मामले में प्रभास को छोड़ा पीछे

Rani Mukerji sagarika bhattacharya Yash raj films bollywood mrs chatterjee Bollywood News
Advertisment
Advertisment