Advertisment

Ibrahim Ali Khan: मुंह के बल गिरने से बाल-बाल बचे इब्राहिम अली खान, पैर में लगी चोट, वीडियो वायरल

तनीया श्रॉफ की पार्टी में बीती रात बॉलीवुड के स्टार किड्स को स्पॉट किया गया, जिसमें सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम भी शामिल थे. इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
ibrahim ali khan

ibrahim ali khan( Photo Credit : file photo)

इब्राहिम अली खान इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम स्टार किड्स में से एक हैं. वो जहां भी नजर आते हैं, फैंस उन्हें देखकर खुश हो जाते हैं और वो भी अपने फैंस से बहुत प्यार और सम्मान के साथ मिलते हैं. इब्राहिम भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वो स्टार किड्स और सेलेब्स की पार्टियों में स्पॉट होते रहते हैं. हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. दरअसल, बीती रात उन्हें तनीया श्रॉफ की पार्टी में जाते हुए स्पॉट किया गया, इस दौरान उन्होंने आई-ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई थी. जैसे ही वह अपनी कार से उतरकर पार्टी में प्रवेश करने के लिए आगे बढ़ा, वह लड़खड़ा गया. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बीती रात तानिया श्रॉफ ने एक स्टार-स्टडेड पार्टी होस्ट की जिसमें बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स नजर आए, जिनमें सुहाना खान, अनन्या पांडे और कई अन्य शामिल थे। तानिया श्रॉफ ने मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. पार्टी में उनके पहुंचने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. मशहूर हस्तियों की सूची में सुहाना खान, अनन्या पांडे, वेदांग रैना, इब्राहिम अली खान और अन्य शामिल हैं.

7 जून को तानिया श्रॉफ ने अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया था। बीती रात जब सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान इस पार्टी में पहुंचे तो पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लिया। जो अब वायरल हो रहा है, दरअसल, जैसे ही इब्राहिम की कार पार्टी वाली जगह पर रुकी तो एक्टर अपनी कार से बाहर निकले और उन्होंने ब्लू शर्ट और डेनिम पहना हुआ था। इस दौरान गेट से अंदर घुसते वक्त उनका पैर किसी चीज से टकराया और वो मुंह के बल गिरते-गिरते बचे. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Ibrahim Ali Khan Bollywood T'ania shroff party Ibrahim Ali Khan Pataudi Ibrahim Ali Khan tania shroff Ibrahim Ali Khan video
Advertisment
Advertisment