Advertisment

अंबानी की शादी में इंटरनेशनल सिंगर रेमा की जैकेट लेना चाहते थे इब्राहिम अली खान, सिंगर ने कर दिया इग्नोर, फैंस बोलें- गरीब को क्यों बुलाया..

2 जुलाई की रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपना मशहूर गाना 'कैलम डाउन' परफॉर्म किया. इसी बीच सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने कुछ ऐसा किया जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rema ignore Ibrahim Ali Khan

Rema jacket at Ambani wedding( Photo Credit : file photo)

'काम डाउन' जैसा सुपरहिट गाना देने वाले नाइजीरियाई म्यूजिशियन रेमा को अनंन अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में परफार्म करते देखा गया. 12 जुलाई की आधी रात को नाइजीरियाई रैपर रेमा ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी को अपने परफार्मेंस से और खास बना दिया, इस दौरान रेमा के आस-पास बॉलीवुड के कई सितारों का मेला लगा हुआ था, जिसमें रणवीर सिंह क्रिकेटर हार्दिक पाण्डेय को भी रेमा के साथ स्टेज डांस करते देखा गया. इसी बीच सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने कुछ ऐसा किया जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

रैपर रेमे ने इब्राहिम अली खान को किया नजरअंदाज

दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड के हजारों सितारों को आमंत्रित किया गया था, जिसमें कई अंबानी परिवार की शादी में नाचते-गाते नजर आए, सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड से भी कई सितारे शादी में चार चांद लगाने पहुंचे थे, इन्हीं में से एक थे नाइजीरियाई रैपर सिंगर रेमा, जिन्होंने 12 जुलाई की रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपना मशहूर गाना 'कैलम डाउन' परफॉर्म किया.

रेमे की जैकेट लेना चाहते थे इब्राहिम अली खान 

इस दौरान इब्राहिम अली खान भी स्टेज के नीचे रेमा के गाने पर डांस कर रहे थे, रेमा ने अपनी जैकेट उतार दी, जिसे पाने के लिए इब्राहिम ने कई बार कोशिश की, लेकिन रेमा ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, एक ने लिखा- महंगा होगा न इसलिए दे नहीं पाया गरीब सिंगर. वहीं दूसरे ने लिखा, इसको क्यों बुलाया. एक फैन ने लिखा- बाप इसका नवाब और इसकी हरकत देखों. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंबानी की शादी में रेमे के अलावा ये बड़े स्टार हुए शामिल

बता दें, 12 जुलाई को अंबानी परिवार की तरफ से रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और उनकी बहन क्लोई कार्दशियन, यूनाइटेड किंगडम के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और सैमसंग के सीईओ हान जोंग-ही को शादी में बुलाया गया था. इससे पहले 11 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी इस बड़े कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहर पहुंचे थे. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Rema in ambani wedding Rema ignore Ibrahim Ali Khan ibrahim ali khan Rema jacket at Ambani wedding Rema at Ambani wedding singer rema singer Rema video Ibrahim Ali Khan Rema video Calm Down singer Rema सिंगर रेमा
Advertisment
Advertisment