Advertisment

Ileana DCruz Baby Bump: इलियाना डिक्रूज ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, देखें वीडियो 

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) जल्द ही मां बनने वाली हैं. साथ ही एक्ट्रेस इस समय अपनी प्रेगनेंसी फेस का आनंद ले रही हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Snapinsta app 308091159 634805274859646 2227031732671557179 n 1080

Ileana DCruz Baby Bump( Photo Credit : Social Media)

Ileana DCruz Baby Bump: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) जल्द ही मां बनने वाली हैं. साथ ही एक्ट्रेस इस समय अपनी प्रेगनेंसी फेस का आनंद ले रही हैं. इलियाना के कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल (Sebastian Laurent Michel) के साथ रिश्ते में होने की अफवाह है. हालाँकि, इसके बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. अभी कुछ दिनों पहले की बात है जब एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. साथ ही अब, इलियाना डिक्रूज ने एक वीडियो और अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

Advertisment

दरअशल, इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz Pregnency) के प्रेगनेंसी की खबरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया. एक्ट्रेस बिना शादी के मां बनने वाली हैं. इसके लिए एक्ट्रेस को कोफी ट्रोल भी किया गया. इलियाना के पोस्ट आने पर कमेंट सेक्शन में नेटीजन्स ने उनकी शादी के बारे में भी पूछा. लेकिन इलियाना को इन सब नेगेटिविटी से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह स्ट्रेस फ्री होकर अपना प्रेगनेंसी फेस एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस के शेयर किए गए पोस्ट में देखा जा सकता है कि, वह अपने बिस्तर पर लेटी हुई हैं और आराम कर रही हैं. उनकी किटी को भी उनके साथ देखा जा सकता है. अपने पोस्ट के साथ इलियाना ने कैप्शन में लिखा, "जिंदगी हाल ही में."

आपको बता दें कि, रिपोर्ट्स के मुताबिक इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं. दोनों को एक-दूसरे के साथ काफी स्पॉट किया जाता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Burak Deniz Spotted In Mumbai : तुर्की एक्टर बुराक डेनिज को देख फैंस का हुआ ये हाल, बोले- क्या स्वैग....

इलियाना डिक्रूज के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'द बिग बुल' में देखा गया था जो साल 2021 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा, एक्ट्रेस 'रुस्तम', 'फटा पोस्टर नकला हीरो', 'मैं तेरा हीरो' और 'बर्फी' जैसी कई फिल्मों में दिखाई दी हैं. 

trending entertainment news Entertainment News Ileana D'Cruz news Sebastian Laurent Michel and Ileana D'cruz ileana dcruz pregnancy latest entertainment news Sebastian Laurent Michel Ileana D'Cruz movies Ileana DCruz
Advertisment
Advertisment