Advertisment

Christmas 2023: इलियाना डिक्रूज ने अपने बेबी कोआ के साथ मनाय क्रिसमस, शेयर की क्यूट फोटोज 

बर्फी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें फैंस को उनके बेटे कोआ फीनिक्स डोलन और प्रेमी माइकल डोलन के साथ उनके पहले क्रिसमस फेस्टिवल की एक झलक मिली.

author-image
Divya Juyal
New Update
ileana

Christmas 2023( Photo Credit : Social Media )

Ileana D'cruz Christmas 2023: इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) जब से मां बनी हैं तब से वह सातवें आसमान पर हैं. उन्होंने इस साल अगस्त में अपने पहले बच्चे, बेटे कोआ फीनिक्स डोलन का स्वागत किया था. अब, बर्फी एक्ट्रेस ने फैंस को अपने 'नए छोटे परिवार' के साथ अपने पहले क्रिसमस की एक झलक दी है. उन्होंने बेबी कोआ और अपने बॉयफ्रेंड माइकल डोलन के साथ अपने क्रिसमस फेस्टिवल की कुछ मनमोहक झलकियाँ पोस्ट की हैं.

Advertisment

माइकल डोलन और बेटे कोआ के साथ इलियाना डिक्रूज ने मनाया पहला क्रिसमस

सोमवार की सुबह, इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने जश्न की तस्वीरों और वीडियो की एक सीरीज शेयर की. पहली वीडियो क्लिप में क्रिसमस स्टॉकिंग्स की एक जोड़ी को चिमनी के पास लटका हुआ दिखाया गया है. एक क्रिसमस ट्री को खूबसूरती से सजाया जाता है और उसके बगल में रोशनी की जाती है. अन्य तस्वीरों में चॉकलेट केक और मुल्तानी वाइन दिखाई दे रही है जिसका उन्होंने इस अवसर पर आनंद लिया. एक प्यारी वीडियो क्लिप में बेबी कोआ को क्रिसमस ट्री के बगल में लेटा हुआ दिखाया गया है, जिस पर कोआ का नाम लिखा हुआ एक छोटा सा खिलौना है. मोनोक्रोमैटिक तस्वीरों में से एक में इलियाना को माइकल डोलन के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. पोस्ट में उन्होंने माइकल डोलन, अपनी बहन फराह डीक्रूज और अपनी मां समीरा डीक्रूज को टैग किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना डिक्रूज ने अपने 'नए छोटे परिवार' के साथ मनाया क्रिसमस

इलियाना डिक्रूज ने अपने कैप्शन में लिखा कि वह बेहद आभारी और भाग्यशाली हैं कि वह इस त्योहार को अपने नए छोटे परिवार के साथ मना सकती हैं. उन्होंने लिखा, "मेरा दिल भरा हुआ है और मैं अपने नए छोटे परिवार के साथ क्रिसमस मनाने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी और भाग्यशाली हूं, जिन्हें इसकी ज़रूरत है, उन्हें प्यार और खुशी भेज रही हूं."

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना डिक्रूज के बेटे कोआ फीनिक्स डोलन का जन्म 1 अगस्त 2023 को हुआ था. इसकी घोषणा करते हुए, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने नवजात बेटे की एक प्यारी तस्वीर शेयर की, और लिखा, “कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे लड़के का स्वागत करते हुए कितने खुश हैं.” दुनिया के दिल भरे हुए हैं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

Advertisment

इस बीच, उन्होंने काफी समय तक अपने पार्टनर की पहचान छुपाकर रखी. हालाँकि वह अपनी लव लाइफ के बारे में चुप्पी साधे रही, लेकिन उसने कुछ महीने पहले की डेट की रात से अपने प्रेमी के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इलियाना और उनके पार्टनर माइकल डोलन पहले से ही शादीशुदा हैं और उन्होंने इसी साल 13 मई को शादी की थी.

Barfi Christmas 2023 Ileana D'cruz Christmas 2023 Christmas 2023 new home Entertainment News in Hindi Koa Phoenix Dolan michael dolan Ileana DCruz
Advertisment
Advertisment