Advertisment

Ileana DCruz: बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखीं इलियाना डिक्रूज, वायरल हुई न्यू मॉमी की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने वाली हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
ileana dcru

Ileana DCruz Pregnancy( Photo Credit : social media)

Ileana DCruz Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. हालांकि, इलियाना ने अभी तक शादी नहीं की है. ऐसे मे मां बनने की खबर पर फैंस भी हैरान रह गए थे. अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आई हैं. फोटो देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही है. 

Advertisment

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. मैटरनिटी के गोल्डन टाइम को एंजॉय करते हुए एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं. हाथ में कॉफी मग लिए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में इलियाना ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन वो काफी रिलेक्स लग रही हैं. 

publive-image

कुछ दिन पहले इलियाना ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी क्रेविंग की फोटोज शेयर की थीं. एक्ट्रेस बहन के साथ केक बनाते हुए नजर आई थीं. साल 2022 में इलियाना को एक आईवीएफ क्लिनिक से निकलते देखा गया था जिसने प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा दे दी थी. वहीं इसके कुछ टाइम बाद ही एक्ट्रेस ने खुद मां बनने की गुड न्यूज दे दी थी. हालांकि, 37 साल की इलियाना ने अभी तक अपने पार्टनर को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.  बहरहाल, फैंस भी 'बर्फी' एक्ट्रेस के घर जल्द किलकारियां गूंजने का इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इलियाना डिक्रूज, केकैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं. कॉफी विद करण सीजन 7 के एक एपिसोड में करण जौहर ने इनके रिश्ते को कंफर्म भी किया था. दोनों को अक्सर फैमिली वेकेशन्स पर साथ में स्पॉट किया गया था लेकिन एक्ट्रेस ने इसे कंफर्म नहीं किया है. इससे पहले इलियाना डिक्रूज, एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Ileana D’Cruz instagram Ileana D'Cruz baby ileana dcruz pragnant ileana dcruz husband ileana dcruz pregnancy ileana dcruz baby bump Bollywood News Ileana DCruz
Advertisment
Advertisment