Advertisment

Imran Khan Troll: इमरान खान को यूजर ने पैसों के लिए किया ट्रोल, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इमरान खान ने 2008 में जेनेलिया डिसूजा के साथ फिल्म 'जाने तू...या जाने ना' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Imran Khan Troll

Imran Khan Troll( Photo Credit : social media)

Imran Khan Troll: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने खुद के डिजाइन किए घर की एक झलक साझा की है. एक्टर इन दिनों करण जौहर के लग्जरी घर में किराये पर रह रहे हैं. इमरान खान ने इंस्टा हैंडल पर अपने ड्रीम-हाउस की तस्वीरें साझा की हैं. फोटोज में इमरान खान का घर बेहद खूबसूरत दिख रहा है. ये एकदम शांत इलाके में बनाया जा रहा है. हालांकि, इमरान खान इस घर की तस्वीरें साझा करके ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. एक ट्रोलर ने एक्टर से पूछा कि उनके पास पैसा कहां से आ रहा है? इस पर एक्टर ने मुंहतोड़ जवाब दिया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Raveena Tandon Drunk & Drive: रवीना टंडन पर लगे शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप...बुजुर्ग को मारी टक्कर, VIDEO 

पैसे कहां से मिल रहे हैं? 

एक सोशल मीडिया यूजर ने इमरान खान के घर बनाने पर हैरानी जतायी. उसने एकटर से पूछा कि आखिर उन्हें पैसे कहां से मिले, क्योंकि वह पिछले कुछ सालों से फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं. इस पर एक्टर ने अपनी बुद्धि से जवाब देकर उसका मुंह बंद कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

इमरान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

शनिवार को इंस्टाग्राम पर इमरान ने खुलासा किया कि वे कई सालों से इस घर पर काम कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "उन्हें पैसे कहां से मिल रहे हैं." इस पर इमरान ने सीधा जवाब देते हुए लिखा, "मैंने 2000 के दशक के मध्य में कुछ फिल्मों में काम किया था." उनके इस जवाब की अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सराहना की. इमरान के कमेंट पर जवाब देते हुए एक ने कहा, "आप बहुत मजाकिया हैं", जबकि दूसरे ने लिखा, "बेहतरीन जवाब!"

खूबसूरत नजारे के बीच बनाया वेकेशन हाउस

शनिवार को इमरान ने इंस्टाग्राम पर नए घर की एक झलक शेयर की. उन्होंने घर के डिज़ाइन, नदियों के आसपास के निर्माण और उसके आस-पास की हरियाली के बारे में विस्तार से बताते हुए एक लंबा नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा, "मैंने यह जगह इसलिए चुनी क्योंकि यह अनोखी थी. असमतल, दो मौसमी धाराओं से घिरा, चट्टान के ठीक सामने... और सूर्यास्त का सामना करते हुए. मेरा इरादा एक शानदार छुट्टी विला बनाने का नहीं था. "

Source : News Nation Bureau

इमरान खान imran-khan Bollywood News बॉलीवुड न्यूज
Advertisment