Advertisment

Imran Khan Comeback: इमरान खान ने गाया जाने तू या जाने ना सॉन्ग, फैंस ने कर दी कमबैक की डिमांड

इमरान की फिल्म जाने तू...या जाने ना में ये गाना काफी पॉपुलर था. जेनेलिया डिसूजा के किरदार अदिती को प्रपोज करने इमरान ये गाना गाते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
imraan khan

imraan khan ( Photo Credit : Social Media)

Imran Khan Comeback: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान हम सभी को याद हैं. वहीं इमरान खान जो अपने हैंडसम लुक्स और कयूटनेस के लिए फेमस रहे हैं. आमिर खान के भांजे और शानदार एक्टर इमरान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. हालांकि, फैंस एक्टर के कमबैक की डिमांड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इमरान खान एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने 2008 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जाने तू या जाने ना से जुड़ी यादें ताजा कर दी हैं. इस फिल्म ने लोगों के दिलों को छुआ था. इमरान खान की ये डेब्यू फिल्म थी जिसके लिए उन्हें फैंस बेहद प्यार करते हैं. एक इवेंट में इमरान अपनी इसी फिल्म का टाइटल सॉन्ग गुनगुनाते नजर आए. 

Advertisment

इमरान खान पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में हैं, जब से उन्होंने फिल्मों में वापसी करने का हिंट दे दिया है. इमरान को आखिरी बार 2015 की फिल्म 'कट्टी बट्टी' में देखा गया था. अब, ऐसा लग रहा है कि वह जल्द ही अपने आठ साल ब्रेक को खत्म करके वापसी करेंगे. इस बीच, इमरान हाल ही में एक कार्यक्रम में पहुंचे, इस दौरान उन्होंने जाने तू या जाने ना गाना गाया, जिससे फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गईं. इंटरनेट पर इमरान का ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

इमरान खान लंबे समय के बाद पहली बार मंच पर दिखे. उन्होंने आईएफपी फेस्टिवल सीजन 13 में भाग लिया. इवेंट से इमरान के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. वायरल वीडियो में एक्टर जाने तू या जाने ना गा रहे हैं. फैंस ने तालियों की गड़गड़ाहट से इमरान का स्वागत किया. साथ ही पुरानी यादों को लेकर फैंस ने एक्टर से फिल्मों में वापसी की भी डिमांड की. 

Advertisment

इमरान की फिल्म जाने तू...या जाने ना में ये गाना काफी पॉपुलर था. जेनेलिया डिसूजा के किरदार अदिती को प्रपोज करने इमरान ये गाना गाते हैं. फैंस इस वीडियो को शेयर करते हुए इमरान के नये लुक्स की भी तारीफ कर रहे हैं. 

इवेंट में इमरान ने अपने कमबैक के बारे में भी बात की और कहा, 'मेरे पास कोई साफ जवाब नहीं है, लेकिन मैं स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहा हूं, तो उम्मीद है, अगले साल.”

Source : News Nation Bureau

Imran Khan films jaane tu ya jaane na Imran Khan Comeback इमरान खान वायरल वीडियो imran-khan इमरान खान कमबैक इमरान खान Imran Khan viral video Imran Khan OTT Imran Khan new look
Advertisment
Advertisment