Advertisment

Sidhu Moose Wala मर्डर मामले में पुलिस ने 6 लोगों को लिया हिरासत में

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के मर्डर के मामले में एसटीएफ पंजाब और उत्तराखंड के साथ संयुक्त अभियान में, पंजाब पुलिस ने देहरादून के पेलियन पुलिस चौकी क्षेत्र से 6 लोगों को हिरासत में लिया है

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
sidhu moosewala

Sidhu Moose Wala मर्डर मामले में पुलिस ने 6 लोगों को लिया हिरासत में( Photo Credit : फोटो- @lilly Instagram)

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के मर्डर से पूरा देश हैरान है. सोशल मीडिया पर आम लोग हों या फिर सेलेब्स सभी नम आंखों से सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के मामले में एसटीएफ पंजाब और उत्तराखंड के साथ संयुक्त अभियान में, पंजाब पुलिस ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के मामले में देहरादून के पेलियन पुलिस चौकी क्षेत्र से 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है. इसके अलावा 2 लोगों को पटियाला से हिरासत में लिया गया ये लोग बंबीहा ग्रुप से जुड़े बताए जा रहे हैं.

Advertisment

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के मामले की जांच के लिए पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के एक मौजूदा न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक न्यायिक आयोग के गठन की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें: Lilly Singh ने सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि, सिंगर के लिए की खास अपील

Advertisment

भगवंत मान ने दिवंगत सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के पिता बलकार सिंह सिद्धू के अनुरोध को स्वीकार करते हुए कहा कि राज्य सरकार उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से मामले की जांच मौजूदा न्यायाधीश से कराने का अनुरोध करेगी. यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा पूर्व विधायकों, दो तख्तों के जत्थेदारों, डेरों के प्रमुखों और पुलिस अधिकारियों सहित 420 से अधिक लोगों की सुरक्षा वापस लेने के आदेश के एक दिन बाद हुई है.

Punjabi singer sidhu moose wala Sidhu Moose Wala Sidhu Moose Wala Murder sidhu moose wala murder case updates sidhu moose wala murder case
Advertisment
Advertisment