Advertisment

लॉकडाउन के बीच आलिया ने बनाया बनाना ब्रेड, बहन शाहीन ने केक

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लॉकडाउन (Lockdown) के बीच क्रिएटिव राइटिंग के गुण सीखने के साथ ही कुकिंग में भी खूब हाथ आजमा रही हैं.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Alia Bhatt Shaheen Bhatt

बहन शाहीन के साथ घर पर बेकिंग कर रहीं आलिया भट्ट.( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लॉकडाउन (Lockdown) के बीच क्रिएटिव राइटिंग के गुण सीखने के साथ ही कुकिंग में भी खूब हाथ आजमा रही हैं. उन्होंने शनिवार को अनाज रहित पेलियो बनाना ब्रेड बेक किया. सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि उकी बहन शाहीन ने भी चॉकलेट केक बेक किया. आलिया ने इंस्टाग्राम पर ब्रेड और केक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'घर पर रहकर बहन शाहीन के साथ थोड़ी बेकिंग की. शाहीन ने चॉकलेट केक और मैंने अनाज रहित पेलियो बनान केक बनाया.' आलिया के पोस्ट पर जैकलीन फर्नाडिज ने कमेंट किया, 'यम'.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन के बाद भीड़ से निपटने के लिए रेलवे ने शुरू की तैयारी

मिल रहे जोरदार रिएक्शन

आलिया और शाहीन की मां ने कमेंट किया, 'अभी भी अपने हिस्से का इंतजार कर रही हूं.' अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने तो रेसिपी भी पूछ डाली. हाल ही में आलिया भट्ट भी कोविड-19 में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है. उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए उन सभी लोगों की सराहना की और उन्हें सलाम किया, जिन्होंने कोरोना वायरस के बीच अपनी जान खतरे में डाली हुई है.

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन के बीच ट्विंकल को परेशानियां 'ब्रेकिंग पॉइंट' पर ले आईं

Advertisment

कोरोना फंड में किया दान

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'इस मुश्किल की घड़ी में, जहां एक तरफ हमारा राष्ट्र लॉकडाउन है, केंद्र और राज्य सरकार हर वक्त कोरोना वायरस से लड़ने के लिए काम कर रही हैं. मैं उन सभी के जज्बे और काम को सलाम करती हूं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में खुद को आगे रखकर जोखिम में डाला है, जिससे हम बाकी लोग सुरक्षित रह सकें. मैं पीएम केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र में समर्थन के तौर पर अपना योदगान देती हूं.' वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र और गंगू बाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • आलिया भट्ट लॉकडाउन के दौरान सीख रहीं नए-नए गुर.
  • अब उन्होंने बहन शाहीन साथ घर पर बनाए यमी केक.
  • इसके पहले कोरोना फंड में कर चुकी हैं अपना योगदान
Cake Banana Bread Alia Bhatt Corona Virus Lockdown
Advertisment
Advertisment