Advertisment

KKR vs SRH: IPL के महामुकाबले में मास्क लगाए दिखे शाहरुख खान, टेंशन में आए फैंस

IPL finals: आज ILP 2024 के फाइनल मैच में शाहरुख खान की टीम केकेआर ने प्रचंड जीत हासिल करके ट्रॉफी जीत ली है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Shah Rukh Khan IPL

Shah Rukh Khan IPL( Photo Credit : social media)

Shah Rukh Khan IPL: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की टीम  कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल (IPL 2024) का फाइनल जीत लिया है. चेन्नई में हुए इस आईपीएल फाइनल मैच में शाहरुख खान भी शामिल हुए थे. एक्टर अपनी टीम को चियर करने पहुंचे थे. उनके साथ पत्नी गौरी खान और छोटे बेटे अबराम भी थे. यहां शाहरुख खान मास्क लगाए नजर आए. दरअसल, हाल में शाहरुख खान को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था जिसके बाद एक्टर आईपीएल के फाइनल मैच में स्पॉट हुए. चेहरे पर मास्क लगाए किंग खान को देख फैंस उनकी हेल्थ को लेकर टेंशन में हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स शाहरुख खान के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan Health Update: शाहरुख खान की सेहत में हो रहा सुधार, मैनेजर पूजा ददलानी ने दी एक्टर की हालत की जानकारी

मास्क में किंग खान

रविवार को, शाहरुख खान को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच फाइन मैच में चेन्नई स्टेडियम में देखा गया था. मैच में केकेआर के मालिक शाहरुख अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे. शाहरुख काफी स्टाइलिश लुक में थे. उन्होंने टीम की जर्सी, ब्लैक सनग्लासेस के साथ बालों को बाधां हुआ था. एक्टर के चेहरे पर मास्क लगाए देखा गया. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Advertisment

सोशल मीडिया पर सामने आई मैच की कई तस्वीरों में शाहरुख अलग-अलग मूड में नजर आ रहे हैं और हर तस्वीर में वह मास्क पहने नजर आ रहे हैं. वह अपनी पत्नी गौरी खान के पास बैठे दिखे जिन्होंने टीम की जर्सी भी पहनी हुई है. फैंस एक्टर की हेल्थ को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं. हालांकि, केकेआर की जीत के बाद किंग खान ने मैदान में आकर टीम की जीत का जश्न मनाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

रविवार की सुबह, उन्हें गौरी खान, बेटी-अभिनेत्री सुहाना खान और बेटों आर्यन खान और अबराम खान के साथ मैच के लिए मुंबई रवाना होते देखा गया. पूरी किंग खान फैमिली कलिना हवाई अड्डे पर जा रही थी. 

Advertisment

कैसे बीमार पड़े शाहरुख खान

शाहरुख खान को डिहाइड्रेशन और हीट स्ट्रोक के कारण बुधवार को अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्टर कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल मैच देखने के लिए अहमदाबाद में थे.  मंगलवार को अहमदाबाद का अधिकतम तापमान 45.2 डिग्री सेल्सियस था. ऐसे में किंग खान हीट स्ट्रोक का शिकार हो गए जिसके बाद वो गुरुवार को मुंबई लौट आये थे. 

Source : News Nation Bureau

kkr Shah Rukh Khan बॉलीवुड न्यूज शाहरुख खान IPL 2022 IPL 2021 केकेआर
Advertisment
Advertisment