Advertisment

शादी के जश्न से पहले वर्कआउट मोड में नजर आएं इरा खान - नूपुर शिखारे, देखें तस्वीरें

इरा खान और नुपुर शिखारे हाल ही में अपनी शादी के जश्न के लिए राजस्थान के उदयपुर पहुंचे. अपने बड़े दिन से पहले, यह जोड़ा वर्कआउट सेशन में शामिल था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
2043983123 ira khan

Ira Khan-Nupur Shikhare( Photo Credit : File Photo)

आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे 3 जनवरी को मुंबई में आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए। शादी समारोह में उनके प्रियजनों और करीबी दोस्तों ने शिरकत की. वर्तमान में, यह जोड़ा एक पारंपरिक समारोह में अपने मिलन का जश्न मनाने के लिए राजस्थान के उदयपुर में गया है. इस खास मौके पर इरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कल, इरा खान और नुपुर शिखारे अपनी शादी के जश्न के लिए राजस्थान के उदयपुर पहुंचे. यह जोड़ी ताज अरावली रिजॉर्ट में पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंधेगी. हाल ही में यह कपल वर्कआउट मोड में नजर आया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है. 

Advertisment

शादी के जश्न से पहले वर्क आउट मोड़ दिखा कपल

इंस्टाग्राम पर इरा खान और नुपुर की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें यह जोड़ी अपने करीबी लोगों के साथ मस्ती और वर्कआउट करते नजर आ रही है, इस नई तस्वीर में वे काफी खुश नजर आ रहे हैं. इससे पहले इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह सफेद रंग की मिनी ड्रेस में नजर आ रही थीं. इरा ने इसे कैप्शन दिया- "क्योंकि हम पूरे सप्ताह ड्रेस-अप खेल रहे हैं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, इरा ने फ्लाइट के अंदर नुपुर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें एक-दूसरे के कंधों पर झुकते हुए देखा जा सकता है. दूसरे में, हमें नूपुर को वेन्यू पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक स्पेशल सॉन्ग गाते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

3 जनवरी को नूपुर और इरा ने की कानूनी तौर पर शादी

जानकारी के मुताबिक, मेहमानों को कोई उपहार नहीं बल्कि केवल अपना आशीर्वाद लाने के लिए कहा गया है. कल, इस जोड़े को इरा की मां रीना दत्ता के साथ उदयपुर में उतरते हुए देखा गया. 3 जनवरी को नूपुर को मुंबई में सांताक्रूज़ से बांद्रा तक पूरे रास्ते जॉगिंग करते हुए देखा गया. जब उन्होंने इरा के साथ विवाह पंजीकरण दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए तो उन्होंने काले रंग की बनियान और सफेद शॉर्ट्स के साथ हरे स्नीकर्स पहने हुए थे.

इरा खान और नुपुर शिखारे की उदयपुर शादी के बारे में

इरा और नुपुर ने इस हफ्ते की शुरुआत में शादी के कानूनी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए. रिपोर्ट के अनुसार, जोड़े ने अब ताज अरावली रिज़ॉर्ट में अपनी शादी के उत्सव की योजना बनाई है जो 8 से 10 जनवरी के बीच होगा. पूरे होटल और इसके 176 कमरों को 250 मेहमानों के लिए बुक किया गया है. इस समारोह के बाद, जोड़ा अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए मुंबई लौट आएगा जो 13 जनवरी को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में होगा. 

Source : News Nation Bureau

इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी इरा खान नूपुर शिखारे Ira Khan Nupur Shikhare workout Nupur Shikhare seen workout ira khan nupur shikhare wedding
Advertisment