Advertisment

Ira Khan Reception: सुर्ख लाल जोड़े में नजर आईं इरा खान-नुपूर भी लगे डैशिंग, शामिल हुआ पूरा परिवार

Ira Khan Nupur Shikhare: इरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी. कपल ने क्रिश्चिएन रीति-रिवाज से एक-दूसरे के साथ बंधन बांध लिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Reception

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Reception( Photo Credit : Social Media)

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Reception: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी हो चुकी हैं. हालांकि, इरा शादी के पहले और बाद से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने पहले मुंबई में रजिस्टर्ड वेडिंग की फिर उदयपुर में शाही शादी रचाई थी. उदयपुर में लंबे वेडिंग इवेंट के बाद आज 13 जनवरी को इरा खान ने मुंबई में रिसेप्शन दिया है. इस रिसेप्शन में कपल ने बॉलीवुड और राजनीति से जुड़ी दिग्गज हस्तियों को इनवाइट किया था. फिलहाल, इरा खान और नुपूर शिखरे का रिसेप्शन लुक सामने आ गया है. कपल ने रिसेप्शन पर अपने लुक को ट्रेडिशनल रखा और पारंपरिक दूल्हा-दुल्हन बने नजर आए. खासतौर पर इरा सुर्ख लाल जोड़े में नई-नवेली दुल्हन बनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इरा खान ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया है. ये रिसेप्शन नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) में आयोजित किया गया है.  रिसेप्शन में वेडिंग कपल इरा और नुपूर शिखरे ने पूरी लाइम-लाइट लूट ली. उन्होंने बड़ी ही सादगी से पार्टी में एंट्री ली. नुपूर का हाथ थामे इरा पार्टी में आईं और मीडिया को पोज दिए. उन्होंने हैवी एम्ब्रायडरी वाला लहंगा पहना है जिस पर गोवल्डन वर्क है. अपने लाल बालों को इरा ने खुला छोड़ा है. मेजेंटा दुपट्टा और सुहागन लुक के साथ इसे कंप्लीट किया है. वहीं नुपूर ब्लैक कलर की शिमर शेरवानी में हैंडसम दूल्हा लग रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Advertisment

कपल ने मुंबई लौटते ही मुंबई में अपने दोस्त और बॉलीवुड हस्तियों को दावत दे दी है. रिसेप्शन में आमिर खान अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए हैं. हालांकि, पार्टी में उनकी पत्नी किरण राव नहीं आई हैं. आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता और बेटे आजाद के साथ मौजूद थे. वहीं जुनैद खान ने भी पिता के साथ पोज देते नजर आए थे. सोशल मीडिया पर आमिर खान के फैमिली वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

इरा खान वेडिंग Nupur Shikhare इरा खान वेडिंग रिसेप्शन आमिर खान Nupur Shikhare reception Aamir Khan Ira Khan Wedding Reception Ira Khan reception नुपूर शिखरे Ira khan इरा खान रिसेप्शन
Advertisment
Advertisment