Advertisment

Ira Khan Wedding: न शेरवानी न घुड़चढ़ी 8 किमी. दौड़कर पहुंचे दूल्हा राजा नुपूर शिखरे, रचाई इरा खान से शादी

Ira Khan Wedding: आज बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी हो रही है. वो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग शादी करने वाली हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ira Khan Wedding

Ira Khan Wedding( Photo Credit : Social Media)

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding:  आमिर खान की बेटी इरा (आयरा खान) आज शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोशल मीडिया पर इरा की वेडिंग के वीडियो सामने आ रहे हैं. ये शादी बाकी बॉलीवुड सेलेब्स से काफी अलग हुई है. शादी में आमिर खान पिता के सारे फर्ज निभाने मौजूद हैं. साथ में उनकी दोनों एक्स वाइफ भी बेटी के बड़े दिन के लिए शामिल हुई हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें आमिर खान के दामाद और दूल्हे राजा नुपूर शिखरे कैजुअल आउटफिट में वेडिंग सेरेमनी में शामिल होते दिख रहे हैं. साथ में रीना दत्ता, आमिर खान और किरण राव भी मौजूद हैं. खबर है कि दूल्हे राजा नुपूर शिखरे ने अपनी शादी को काफी संपल रखा है. उन्होंने ने शेरवानी पहनी है, न घुड़चढ़ी न ही बारात चढ़ाई है. बल्कि दूल्हे राजा इस शादी में 8 किमी. दौड़ लगाकार पहुंचे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर नुपूर शिखरे और इरा खान की शादी की वीडियो सामने आई हैं. इसमें परिवार के साथ कपल कुछ रस्में निभा रहे हैं. पहली नजर में ये निकाह या कोर्ट मैरिज जैसा लगता है. हालांकि, अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की बेटी ने कानूनी तौर पर रजिस्ट्रेशन वेडिंग की है. इस मौके पर दुल्हन और दूल्हा के परिवार के लोग और दोस्त मौजूद रहे. शादी की रजिस्ट्रेशन से पहले दूल्हा-दुल्हन ने संगीत सेरेमनी भी हुई थी. 

शादी के लिए दूल्हे राजा नुपूर शिखरे काफी अनोखा तरीका चुना था. उन्होंने वेडिंग वेन्यू तक करीब 8 किमी. दौड़ लगाई थी. अपने दोस्तों के साथ दौड़ लगाकार शादी को सादगी से करने का फैसला किया. वेन्यू में दूल्हे राजा का जोरदार स्वागत हुआ और ढोल बजाकर नुपूर ने भी अपनी खुशी जाहिर की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

वेडिंग नवेन्यू पहुंचने के बाद आमिर खान ने गर्मजोशी से अपने दामाद का स्वागित किया और उन्हें गले लगा लिया. इसका वीडियो भी सामने आया है. कुर्ता-पजामा और सिर पर पगड़ी पहने आमिर खान ने नुपूर शिखरे का वेलकम किया. वहीं किरण राव और रीना दत्ता भी पारंपरिक साड़ी में हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इरा खान की शादी में मेहमानों की लिस्ट में अंबानी परिवार भी शामिल हुआ है. आमिर खान ने बाहर आकर अंबानी फैमिली का वेलकम किया. नुपुर शिखरे की बारात की तस्वीरें सामने आ गई हैं. वो अपनी बारात में ढोल पर बैठकर झूमते नजर दिखे. फैंस का कहना है कि ये पहला दूल्हा है जो कैजुअल शॉर्ट्स में अपनी शादी में झूम रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Source : News Nation Bureau

इरा खान वेडिंग Nupur Shikhare ira khan wedding video Ira Khan wedding nupur shikhare wedding नुपूर शिकरे इरा खान नुपूर शिखरे आयरा खान Ira khan
Advertisment
Advertisment