Advertisment

क्या दोबारा पेरेंट्स बनेंगे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली? घर आएगा नया मेहमान!

कपल की बेटी वामिका को अब कोई बहन या भाई मिलने वाला है. जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब ये 3 से 4 होने वाले हैं. कपल जल्द ही फैंस के साथ ये खबर शेयर करेंगे.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Anushka Sharma and Virat kohli

Anushka Sharma and Virat kohli( Photo Credit : social media)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली को  लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि कपल की बेटी वामिका को अब कोई बहन या भाई मिलने वाला है. जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब ये 3 से 4 होने वाले हैं. कपल जल्द ही फैंस के साथ ये खबर शेयर करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, काफी लंबे समये से अनुष्का किसी इवेंट में नजर नहीं आई हैं, ये कोई इत्तेफाक नहीं बल्कि बताया जा रहा है अनुष्का प्रेग्नेंट हैं, इस वजह से वो पब्लिक गैदरिंग से दूरी बनाए हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका दूसरा ट्राइमेस्टर चल रहा है. अनुष्का विराट कोहली (Virat kohli) के साथ उनकी किसी जर्नी में भी शामिल नहीं हो पा रही हैं और न ही  उनके मैचों में पार्ट ले रही हैं. 

Advertisment

एक अन्य सूत्र ने हमें बताया कि इस कपल को हाल ही में मुंबई के एक मैटरनिटी क्लिनिक में देखा गया था. "उन्होंने पैपराजी से इन खबरों को पब्लिक न करने का अनुरोध किया था और कहा कि वो जल्द ही खुद इस खबर को पब्लिकली ऐलान करेंगे. ''

वामिका को लेकर हैं बहुत सजग 

वहीं इससे पहले भी वो वामिका के जन्म के बाद से, वे उसका चेहरा सार्वजनिक रूप से नहीं दिखाने या उनकी तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट नहीं करने को लेकर बहुत सतर्क रहे हैं. विराट कोहली ने पहले कहा था, "हमने फैसला किया है कि हम अपनी बच्ची को तब तक सोशल मीडिया के संपर्क में नहीं लाएंगे जब तक वह समझ न जाए और अपनी पसंद न बना ले." अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की  अगर बात करें तो उन्होंने कुछ समय पहले अपनी अगली फिल्म 'चकदा'एक्सप्रेस' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं.

Advertisment

अनुष्का शर्मा, ने 2017 में इटली में एक बड़े धूमधाम से विराट कोहली से शादी की,. हाल ही में मां बनने की अपनी यात्रा के बारे में बात की और कैसे वह बेटी वामिका के जन्म के बाद अपने पहले प्रोजेक्ट चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग करने में कामयाब रहीं.

Source : News Nation Bureau

Bollywood News Today news Anushka sharma Entertainment News in Hindi anushka sharma pregnant Anushka Sharma baby Virat Kohli Followers Virat Kohli actress anushka sharma
Advertisment
Advertisment