Advertisment

Janhvi Kapoor Marry: क्या शिखर पहाड़िया से शादी करने जा रही हैं जान्हवी कपूर? एक्ट्रेस ने दिया इस सवाल का जवाब

Janhvi Kapoor marry Shikhar Pahadia:

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor marry Shikhar Pahadia

Janhvi Kapoor marry Shikhar Pahadia( Photo Credit : file photo)

जान्हवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. रिलीज से पहले, एक्ट्रेस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने उन रिपोर्टों के बारे में पढ़ा जो जाह्नवी की शादी करने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात किया. इंटरव्यू में जान्हवी ने कहा कि मैंने अभी हाल ही में एक बहुत ही बेवकूफी भरी बात पढ़ी है.

Advertisment

अपनी शादी की खबरों पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया

इंटरव्यू में जान्हवी ने कहा, मैंने अभी हाल ही में एक बहुत ही बेवकूफी भरी बात पढ़ी. एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी शादी होने वाली है, मैं जल्द ही शादी करने जा रही हूं. लोगों ने 2-3 लेखों को मिलाकर कहा कि मैं मैं शादी कर रही हूं. वे मेरी शादी एक हफ्ते में कर रहे हैं, जिससे मैं सहमत नहीं हूं. यह पहली बार नहीं है जब जान्हवी ने अपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है.

जान्हवी ने पैपराजी पेज पर शादी की अफवाहों का खंडन किया

इस महीने की शुरुआत में, जब इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ी पेज ने जान्हवी सोने की साड़ी में तिरूपति मंदिर में शिखर के साथ शादी करेंगी, तो एक्ट्रेस ने एक छोटे रिएक्शन के साथ इन अफवाहों को बंद कर दिया था. जान्हवी ने कमेंट में कहा कि कुछ भी. जिसके बाद जाह्नवी के फैंस ने कमेंट कर एक्ट्रेस के कमेंट पर तहत हंसते हुए चेहरे के इमोटिकॉन के साथ रिएक्शन दिया था.

कॉफ़ी विद करण में जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया को खास कहा था

जान्हवी ने अपने रिश्ते के बारे में तब खुलासा किया जब वह पिछले साल कॉफ़ी विद करण के नए सीज़न में दिखाई दीं. शो के दौरान करण ने जान्हवी से उनकी स्पीड डायल लिस्ट में तीन लोगों के बारे में पूछा. उसने उत्तर दिया, पापा, खुशू, और शिख.." और फिर शर्मिंदा होकर 'ऊऊ' कर दी. जान्हवी और शिखर अक्सर एक साथ तिरूपति मंदिर जाते हैं और बताया जाता है कि दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया janhvi kapoor New film Janhvi Kapoor post Janhvi Kapoor Marry Janhvi Kapoor Marry Shikhar Pahadia janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment