Advertisment

Jug Jug Jio 2: क्या करण जौहर कर रहे हैं फिल्म के सीक्वल पर काम ?

फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम से इस वीडियो को रिपोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,  'जुग-जुग जियो' सीक्वल. करण ने पोस्ट के साथ ही एक नोट भी लिखा, करण ने लिखा मुझे पता है कि लोग फिल्म के सीक्वल बनाने का इंतजार कर रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
karan

Jug Jug Jio sequel( Photo Credit : File Photo)

करण जौहर की फिल्म 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन और कियारा आडवाणी पहली बार एक साथ फ्रेम शेयर करते नजर आए थे. आज फिल्म को रिलीज हुए पूरे एक साल हो चुका है. फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. खबरों की माने तो करण जौहर फिल्म 'जुग जुग जियो' का सीक्वल बना रहे हैं, जिसे लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने हिन्ट दिया है. धर्मा प्रोडक्शंस ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में फिल्म से जुड़े कई सीन्स दिखाए गए है.

Advertisment

publive-image

फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम से इस वीडियो को रिपोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,  'जुग-जुग जियो' सीक्वल. करण ने पोस्ट के साथ ही एक नोट भी लिखा, करण ने लिखा मुझे पता है कि लोग फिल्म के सीक्वल बनाने का इंतजार कर रहे हैं. करण के इस पोस्ट के बाद से फैंस में फिल्म के सीक्वल को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है. करण जौहर की फिल्म जुग जग जियो को ऑडियन्स का खूब प्यार भी मिला. फिल्म 'जुग जुग जियो' (jug jug jio) ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया था. 

बॉलीवुड के कई बेहतरीन सितारों ने किया था काम 

Advertisment

फिल्म 'जुग जुग जियो' (jug jug jio) ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया था. फिल्म ने सिर्फ इंडिया में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर जैसे बॉलीवुड के बेहतरीन सितारों ने काम किया था. वहीं फिल्म  जुग जग जियो से नीतू कपूर ने सात साल के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की थी.

यह भी पढ़ें- Tamannah-Vijay Varma: पहली बार कैसे मिले तमन्ना और विजय वर्मा? किसिंग सीन पर ऐसा था रिएक्शन

करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रानी प्रेम कहानी

Advertisment

करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रानी प्रेम कहानी है, जो अगले महीने की 28 तारीख को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी जैसे दिग्गज कलाकारों ने एक्टिंग की है. फिल्म का टीजर हाल ही में जारी किया गया था. जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रोमांटिक केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने कुलदीप सैनी और नैना शर्मा का किरदार निभाया है. दोनों शादीशुदा हैं, लेकिन शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं हैं, और तलाक लेना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: धर्मेंद्र ने अब आलिया भट्ट पर जमकर लुटाया प्यार, शेयर की लवली Photo 

Source : News Nation Bureau

karan johar film Jug Jug Jio sequel Rocky and Rani love story karan-johar Kiara advani Jug Jug Jio
Advertisment
Advertisment