Advertisment

Vicky-Katrina: क्या इस बार सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? विक्की कौशल के जवाब से फैंस हैं हैरान

इस साल की शुरुआत में भी कैटरीना (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी की कई खबरें आई थीं. ऐसा कहा गया था कि वह पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थीं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Katrina Kaif -Vicky Kaushal

Katrina Kaif -Vicky Kaushal( Photo Credit : social media)

Advertisment

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. लंबे समय तक एक दूसरों को डेट करने के बाद कपल शादी के बंधन में बंधे. कपल ने राजस्थान में दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में बड़े धूम धाम से शादी की. दोनों सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते हैं, फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. वहीं अब खबर आ रही है कि कैटरीना (Katrina Kaif) प्रेग्नेंट है, लेकिन ये खबर कहां तक सही है कहां तक गलत इसके बारे में हम आपको विस्तार  से बताते हैं. 

Advertisment

 रेडियो सिटी इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, विक्की से पूछा गया कि क्या परिवार का कोई सदस्य था जो 'अच्छी खबर के लिए उन पर दबाव डाल रहा था'. इस पर विक्की ने जवाब देते हुए कहा, ''कोई भी नहीं दे रहा. वैसे बड़े मस्त है.

विक्की कैटरीना के बारे में पहले किसको हुई थी खबर

इस साल की शुरुआत में कैटरीना (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी की कई खबरें आई थीं. ऐसा कहा गया था कि वह पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थीं. हालांकि, कैटरीना की उपस्थिति और सोशल मीडिया पोस्ट ने साबित कर दिया कि खबरें झूठी हैं. एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. विक्की के लेटेस्ट इंटरव्यू पर वापस आते हुए, उनसे यह भी पूछा गया कि कैटरीना के साथ उनके रिश्ते के बारे में जानने वाला उनके परिवार में पहला सदस्य कौन था. एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, "घर पर सबसे पहले  मेरी मां और पिता को इसके बारे में पता चला. इसके अलावा, जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने उन्हें एक साथ बताया है, तो उन्होंने जवाब दिया, 'हां'. जब होस्ट ने मजाक में आगे पूछा कि क्या उसके माता-पिता उस पर विश्वास करते हैं, तो विक्की ने कहा, “वैसे तो कर ही लिया था. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif News Katrina Kaif katrina and vicky kaushal katrina kaif pregnancy Vicky Kaushal bollywoood news Latest Hindi news Vicky Kaushal film
Advertisment
Advertisment