Advertisment

Sonam Kapoor ने दिया बच्चे को जन्म! मासूम को चूमते हुए तस्वीरें आयी सामने

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी (Sonam Kapoor pregnancy) के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल होने के बाद कहा जाने लगा कि एक्ट्रेस ने बच्चे को जन्म दे दिया है. हालांकि, इसमें सच्चाई नहीं है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
sonam kapoor

सोनम कपूर की इस तस्वीर में नहीं है कोई सच्चाई( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी (Sonam Kapoor pregnancy) के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. बेबी बंप के साथ उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. जिन्हें उनके फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया. इस बीच हाल ही में जो तस्वीर सामने आयी है. उसने लोगों को हैरान कर दिया है. साथ ही उनके फैंस काफी खुश भी हैं और कन्फ्यूज भी. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोनम कपूर की इस लेटेस्ट तस्वीर में उनके साथ एक न्यू बॉर्न बेबी (Sonam Kapoor new born baby) दिख रहा है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि सोनम ने बच्चे को जन्म (Sonam Kapoor delivery) दे दिया है. हालांकि, आपको बता दें कि ये खबर सच नहीं है. आज हम आपको इसकी सच्चाई इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि बीते दिनों ही सोनम के पेरेंट्स अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने एक्ट्रेस के लिए बोहो-थीम वाले बेबी शावर (Sonam Kapoor baby shower in boho-theme) का आयोजन करने की घोषणा की थी. वहीं, हाल ही में लंदन में भी सोनम के लिए बेबी शावर रखा गया था. जिसके बाद इस तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया. ये बात तो जाहिर है कि इस तस्वीर में कोई सच्चाई नहीं है. ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें सोनम का चेहरा एडिट किया गया है. ये जानकारी सामने आने के बाद फैंस निराश तो हुए. लेकिन साथ ही वे एक्ट्रेस की डिलिवरी के लिए एक्साइटेड हैं. 

खैर, आपको बताते चलें कि सोनम ने काफी समय की डेटिंग के बाद साल 2018 में आनंद अहूजा संग शादी (Sonam Kapoor Anand Ahuja marriage) रचाई. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी. जिसके बाद अब वे पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. वहीं, वर्कफ्रंट की बात कर ली जाए तो सोनम (Sonam Kapoor upcoming films) के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है. इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म 'द जोया फैक्टर' और 'एके वर्सेज एके' में दिखाई दी थी. 

newborn baby Entertainment News Sonam Kapoor Anand Ahuja
Advertisment
Advertisment