Advertisment

Esha Deol Post: ईशा देओल ने पापा धर्मेंद्र के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, देखें तस्वीर

ईशा देओल ने अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. तस्वीर में बचपन की ईशा देओल को देखा जा सकता है.

author-image
Divya Juyal
New Update
ESHA DEOL POST  1

Esha Deol Post( Photo Credit : Social Media)

Esha Deol Post: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल को कौन नहीं जानता. ईशा अपने माता-पिता से कितना प्यार करती हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, ईशा देओल ने अपने पिता और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र के साथ बिताए अपने बचपन के आनंदमय दिनों की एक पुरानी तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को खुश कर दिया है. फोटो में यंग ईशा को अपने पिता के साथ आउटडोर शूट के दौरान क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रही हैं. 

Advertisment

ईशा देओल की धर्मेंद्र के साथ थ्रोबैक फोटो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

तस्वीर में, ईशा पिंक आउटफिट पहने हुए हैं और धर्मेंद्र के साथ पोज दे रही हैं, जो सोफे पर आराम कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए ईशा ने लिखा, ''कभी समझ नहीं आया कि मैं बचपन में तस्वीरों में सीधा चेहरा क्यों नहीं रख पाती थी. मुझे लगता है कि यह मेरे अंदर की नौटंकी को समझाता है. 80 के दशक में अपने प्यारे पापा के साथ उनके एक आउटडोर शूट पर @आपकाधारम #थ्रोबैकथर्सडे #पिताबेटी #प्यार #मायहीरो #पापा #धर्मेंद्र #एशादेओल #आभार."

Advertisment

धर्मेंद्र और ईशा देओल का सीक्रेट पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

इससे पहले, ईशा देओल और धर्मेंद्र धर्मेंद्र की उस सीक्रेट पोस्ट के बाद सुर्खियों में थे, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी हेमा मालिनी और बेटियों ईशा और अहाना से व्यक्तिगत रूप से बात न करने के लिए माफी मांगी थी.उन्होंने लिखा, "ईशा, अहाना, हेमा और मेरे सभी प्यारे बच्चे... मैं तख्तानी और वोहरा को प्यार करता हूं और आप सभी का दिल से सम्मान करता हूं... उम्र और बीमारी मुझ पर असर कर रही है, मैं व्यक्तिगत रूप से बात कर सकता था." धर्मेंद्र का ये संदेश सनी देओल और पूजा देओल के बेटे करण देओल की शादी के बाद सामने आया, जिसमें हेमा और उनकी बेटियां शामिल नहीं हुईं. बाद में, ईशा ने अपनी शादी की एक तस्वीर साझा करके अपने पिता के साथ अपने मजबूत रिश्ते को दिखाया. उन्होंने लिखा, ''लव यू पापा. आप बेस्ट हैं. मैं आपसे बिना शर्त प्यार करता हूं और आप यह जानते हैं. खुश रहें और हमेशा खुश और स्वस्थ रहें. आप से प्यार है."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Sunil Shetty: एक्टर की फिट बॉडी देख फिदा थी कईं हसीनाएं, सोनाली बेंद्रे को भी था क्रश

जिनके नहीं पता उन्हें बता दें कि, धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी, जिनसे उनके दो बेटे बॉबी और सनी देओल हैं. बाद में, उन्होंने हेमा मालिनी से शादी की और वे दो बेटियों, ईशा और अहाना देओल के माता-पिता बने. 

Esha Deol dharmendra Esha Deol throwback Esha Deol photo Esha Deol pic esha deol Esha dharmendra
Advertisment
Advertisment