Advertisment

Esha Deol: पहली फिल्म से ही होने लगी थी मां हेमा मालिनी से तुलना, ईशा देओल ने की खुलकर बात

Esha Deol on Hema Malini: ईशा देओल ने पहली बार एक्टिंग में आने पर अपनी मां हेमा मालिनी से तुलना के बारे में खुलकर बात की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
hema malini

Esha Deol( Photo Credit : FILE PHOTO)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने साल 2002 में आफताब शिवदासानी के साथ फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से अभिनय की शुरुआत की. जिसके बाद, उन्होंने ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ ना तुम जानो ना हम, क्या दिल ने कहा, युवा, धूम, काल, नो एंट्री और कई अन्य फिल्मों में काम किया. एक्ट्रेस ने अपने लिए एक खास जगह बनाने में कामयाबी हासिल की और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशा देओल से उनके पेरेन्ट्स हेमा मालिनी और धर्मेंद्र से तुलना के बारे में पूछा गया. इसपर ईशा ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार फिल्मों में अभिनय करना शुरू किया था तो उनकी मां हेमा मालिनी से काफी तुलना की जाती थी.

Advertisment

पहली फिल्म के रिव्यू में हुई थी मां हेमा मालिनी से तुलना 

जब ईशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी तो उनकी तुलना उनकी मां हेमा मालिनी से की जाती थी. ईशा देओल ने कहा कि उन्हें हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी होने पर बेहद गर्व है. ईशा ने कहा मुझे ऐसे इंसानों के घर पैदा होने पर बेहद गर्व है, और फिर वे दिग्गज और अभिनेता हैं जिनकी लाखों लोग चाहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने शुरू में नहीं सोचा था कि तुलना की जाएगी. जब उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की तब वह केवल 18 साल की थीं और पहली कुछ फिल्मों की रिव्यू पढ़ने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनकी मां हेमा मालिनी के साथ तुलना जारी रहेगी.

पहली फिल्म की रिव्यू पढ़ने के समय थी ईशा थी एक्साइटेड

Advertisment

उन्होंने कहा, शुरुआत में ऐसा कुछ नहीं था जो मैंने सोचा था कि ऐसा होगा. इसलिए शुरू में मुझे शॉकिंग लगता था कि क्यों, और अपने माता-पिता के साथ बातचीत करती थी. उन्होंने कहा इसमें मुझे थोड़ा समय लगा. जब मैंने शुरुआत की थी तब मैं 18 साल की थी. यह बहुत ही अनुभवहीन बात है, और मुझे आपकी पहली फिल्म की रिव्यू पढ़ने का उत्साह याद है, और उनमें से अधिकांश में मेरी माँ से तुलना की गई. तभी मुझे एहसास हुआ कि यह जारी रहेगा, और यह कुछ ऐसा है जिसकी मुझे अब आदत हो गई है. क्योंकि मैं यहां काम करने के लिए आई हूं और अगर मैं इसका असर अपने ऊपर होने दूंगी, तो यह मेरे लिए अच्छा नहीं होगा. 

वर्क फ्रंट पर ईशा देओल

पेशेवर मोर्चे पर, ईशा देओल को आखिरी बार वेब सीरीज हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा में देखा गया था, जो अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम हो रही है. वह रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस, एक सीरीज में भी देखी गईं, जिसमें अजय देवगन और राशि खन्ना भी हैं. हाल ही में उनकी फिल्म एक दुआ को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में गैर-फीचर फिल्मों की लिस्ट में स्पेशल मेंशन मिला.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Esha Deol films esha deol Hema Malini daugher हेमा मालिनी ईशा देओल Hema Malini ईशा देओल फिल्म
Advertisment
Advertisment