Advertisment

Ishaan Khatter: चांदनी बेन्ज़ संग हाथों में हाथ डाले नजर आए ईशान खट्टर, रिश्ता किया ऑफिशियल!

Ishaan Khatter-Chandani Bainz Relationship Rumours: ईशान खट्टर हाल ही में अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड चांदनी बेन्ज के साथ नजर आए थे. हाल ही में यह अफवाह उड़ी थी कि ईशान खट्टर को फिर से प्यार मिल गया है और वह चांदनी बेन्ज़ को डेट कर रहे हैं,

author-image
Divya Juyal
New Update
ishaan khatter

Ishaan Khatter- Chandani Bainz( Photo Credit : Social Media)

Ishaan Khatter-Chandani Bainz Relationship Rumours: बॉलीवुड के यंग एक्टर ईशान खट्टर को अपनी पीढ़ी की सबसे होनहार प्रतिभाओं में से एक माना जाता है. टैलेंटेड एक्टर ने बैक-टू-बैक शानदार परफॉर्मेंस के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई है. हालांकि, अपने वर्क फ्रंट के साथ-साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई भी अपनी लव लाइफ को लेकर अटकलों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में यह अफवाह उड़ी थी कि ईशान खट्टर को फिर से प्यार मिल गया है और वह चांदनी बेन्ज़ को डेट कर रहे हैं, जो पेशे से एक मॉडल हैं और मलेशिया की रहने वाली हैं. भले ही एक्टर हमेशा की तरह अपने लव लाइफ पर चुप्पी बनाए हुए हैं, शहर में नए अफवाह वाले जोड़े को पहली बार शुक्रवार (22 सितंबर, 2023) की रात को एक साथ देखा गया.

Advertisment

ईशान खट्टर कथित गर्लफ्रेंड चांदनी बेन्ज़ के साथ पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आए

दिलचस्प बात यह है कि धड़क अभिनेता, जिन्होंने चांदनी बेन्ज के साथ अपने रिश्ते की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिए है. शुक्रवार रात मुंबई शहर में अपनी कथित प्रेमिका के साथ देखा गया. शहर के नए लवर्स अपने दोस्त ओजस देसाई की सगाई पार्टी में शामिल होने के लिए एक साथ निकले और बाहर निकलते समय उन्हें हाथों में हाथ डाले चलते देखा गया. दिलचस्प बात यह है कि इस इवेंट में ईशान खट्टर के बड़े भाई शाहिद कपूर भी नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ईशान खट्टर का पार्टी लुक

फोन भूत अभिनेता नीली चमचमाती शर्ट में खूबसूरत लग रहे थे, जिसे उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ पेयर किया था. दूसरी ओर, चांदनी बेन्ज फ्लोरल थाई-स्लिट गाउन, व्हाइट हील्स, सिंपल मेकअप, फ्री हेयरस्टाइल और न्यूड एक्सेसरीज में बहुत सुंदर लग रही थीं. ईशान खट्टर, जिन्होंने तुरंत अपनी कथित प्रेमिका को कार में बिठाया, बाद में पपराजी की तस्वीरों के लिए पोज देते हुए देखे गए. जाने से पहले उन्होंने कुछ फैंस से बातचीत भी की.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Shahrukh khan: फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे किंग खान, देखें VIDEO

ईशान खट्टर का वर्क फ्रंट

यंग एक्टर, जिन्होंने 2017 में प्रशंसित फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से अपने अभिनय की शुरुआत की, 2018 में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा 'धड़क' से प्रसिद्ध हुए, जो मराठी ब्लॉकबस्टर सैराट की रीमेक है. ईशान खट्टर को बाद में कुछ प्रोजेक्ट्स में देखा गया, जिनमें 'ए सूटेबल बॉय', खाली पीली और फोन भूत शामिल हैं. उन्होंने आने वाले वॉर ड्रामा पिप्पा की शूटिंग पूरी कर ली है और यह प्रोजेक्ट अब ड्रमैटिक रिलीज के लिए तैयार है. अभिनेता आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'द परफेक्ट कपल' में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

Chandani Bainz entertainment Bollywood tv Dhadak Phone Bhoot news-nation Ishaan Khatter- Chandani Bainz Ishaan Khatter
Advertisment
Advertisment