Advertisment

Ishaan Khatter Girlfriend: गर्लफ्रेंड चांदनी का हाथ थामे मूवी डेट पर निकले ईशान खट्टर, पैप्स ने किया स्पॉट

Ishaan Khatter Dating: ईशान खट्टर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं. इससे पहले वो जान्हवी कपूर को डेट कर चुके हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ishaan Khatter Chandni Bainz

Ishaan Khatter-Chandni Bainz( Photo Credit : Social Media)

Ishaan Khatter-Chandni Bainz: बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर इन दिनों डेटिंग को लेकर चर्चा में है. वो मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर चांदनी बेन्ज़ को डेट कर रहे हैं. ईशान और चांदनी दोनों साथ में  शनिवार को मुंबई में एक मूवी नाइट के लिए निकले थे. कपल को पैपराजी ने स्पॉट किया था. यहां ईशान ने अपना आधा चेहरा नकाब से ढका हुआ था, उनकी गर्लफ्रेंड पपराज़ी के लिए मुस्कुराती नजर आईं. थिएटर से बाहर निकलते समय दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे दिख रहे थे. ईशान आजकल अपने काम से ज्यादा रोमांटिक लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इससे पहले उनका नाम धड़क को-स्टार जान्हवी कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. 

Advertisment

ईशान और चांदनी की मूवी नाइट

ईशान खट्टर ने आउटिंग के लिए भूरे रंग की पैंट के साथ एक बेज टी-शर्ट पहना था. इस लुक को उन्होंने स्नीकर्स और एक टोपी के साथ कंप्लीट किया था. वहीं चांदनी ने भी कैज़ुअल कपड़े पहने थे. वो डेनिम ब्लू जींस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ गुलाबी क्रॉप टॉप पहने थे. काला चश्मा लगाए चांदनी काफी स्टाइलिश दिख रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

रिलेशनशिप को नहीं किया ऑफिशियल 

ईशान ने सितंबर 2023 में चांदनी के साथ अपने रिलेनशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था. दोनों पब्लिक में साथ नजर आए थे. फिर इस साल की शुरुआत में दोनों शाहिद कपूर-स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की स्क्रीनिंग में साथ नजर आए थे. ईशान के साथ उनकी मां भी मौजूद थीं. इसके अलावा चांदनी के साथ ईशान वेलेंटाइन डे 2024 पर सेलिब्रेट करते हुए भी स्पॉट हुए थे. फिर भी, वे चीजों को निजी रखना पसंद करते हैं क्योंकि ईशान ने अभी तक घोषणा नहीं की है कि वह चांदनी को डेट कर रहे हैं.

Advertisment

कौन हैं चांदनी बेन्ज

चांदनी बेन्ज कुआलालंपुर स्थित मॉडल हैं. फिलहाल वह मुंबई में रह रही हैं. उनके इंस्टाग्राम बायो में लिखा है कि वह 'मलेशिया/भारत में स्थित एक फैशन मॉडल' हैं. उन्होंने अभिनय भी किया है और मलेशिया में कुछ इवेंट्स को होस्ट कर चुकी हैं. एक्ट्रेस पंजाबी, मलय, अंग्रेजी और हिंदी आसानी से बोल लेती हैं.

चांदनी बैन्ज़ नेटफ्लिक्स सीरीज में एक्टिंग करना चाहती हैं. साथ ही वो हॉलीवुड और बॉलीवुड जैसे बड़े इंटरनेशनल प्रोजेक्टस को मलेशिया में रिप्रेजेंट करने के लिए इच्छुक हैं. 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News ईशान खट्टर चांदनी बेन्ज़ बॉलीवुड समाचार Chandni Bainz Ishaan Khatter Dating Ishaan Khatter Bollywood News
Advertisment
Advertisment