Advertisment

Ishita Dutta-Vatsal Sheth Baby: इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के बेटे का हुआ नामकरण, लाडले को दिया ये नाम

Ishita Dutta-Vatsal Sheth Baby: इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के बेटे का हाल ही में नामकरम रखा गया था. साथ ही अब कपल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Ishita dutta vatsal sheth baby

Ishita Dutta-Vatsal Sheth Baby( Photo Credit : Social Media)

Ishita Dutta-Vatsal Sheth Baby Naming Ceremony: एक्टर्स इशिता दत्ता और वत्सल सेठ इन दिनों अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा समय बिता रहे हैं. बता दें कि, हाल ही में कपल ने अपने बेचे का स्वागत किया था. दोनों कलाकार 2017 में शादी के बंधन में बंधे और 19 जुलाई को अपने बेटे का स्वागत किया. साथ ही अब, नए माता-पिता इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने सोशल मीडिया पर अपने  बेटे के नाम का खुलासा किया है. साथ ही, अपने बेटे के नामकरण समारोह का एक वीडियो शेयर किया है. 

Advertisment

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के बेटे का हुआ नानकरण 

आपको बता दें कि, इशिता और वत्सल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट सेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारे नन्हें का नामकरण समारोह  वायु शेठ  आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद." वीडियो में इशिता और वत्सल अपने बेटे को प्यार से गले लगाते नजर आ रहे हैं, जिसका नाम उन्होंने वायु रखा है. अभिनेता के परिवार के सदस्य भी बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. एक्टर कपल के फैंस और फॉलोअर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर इसे अपने प्यार से भर दिया. कई लोगों ने घर पर सादा समारोह आयोजित करने के लिए उनकी सराहना की. एक शख्स ने लिखा, ''कितना खूबसूरत नाम. भगवान 'वायु' पर कृपा करें.'” एक अन्य फैन ने लिखा, "वायु बहुत अनोखा और सुंदर नाम  जन्नत जैसा महसूस." जोड़े के बिरादरी के दोस्तों ने भी उन्हें स्पेशल डे की शुभकामनाएं दीं. टीवी एक्ट्रेस हेली शाह ने लिखा, "ओह माय गॉडडड वाआयुउउउ." एक्ट्रेस स्नेहा रायकर ने लिखा, "भगवान वायु को आशीर्वाद दें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

Advertisment

यह भी पढ़ें - OMG 2 Review: देशभर में दिखी ‘ओह माय गॉड 2’ की दीवानगी, महादेव के रोल में दिल जीतने में कामयाब रहे अक्षय कुमार

वायु के नामकरण समारोह का वीडियो साझा करने से पहले, इशिता ने अपने मदरहुड सफर के बारे में एक व्लॉग शेयर किया था, और उस पल को साझा किया था जब उन्होंने पहली बार अपने बच्चे को गोद में लिया था. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत और यादगार अनुभवों में से एक."

Vayu Sheth Ishita Dutta-Vatsal Sheth Baby Ishita Dutta son Drishyam 2 Ishita Dutta-Vatsal Sheth Ishita Dutta baby
Advertisment
Advertisment