Advertisment

Ishita Dutta Postpartum: बच्चे ने छीना न्यू मॉम-डैड इशिता दत्ता और वत्सल सेठ का सुख चैन, देखें फनी वीडियो

Ishita Dutta Postpartum: बच्चे ने छीना न्यू मॉम-डैड इशिता दत्ता और वत्सल सेठ का सुख चैन, देखें फनी वीडियो

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ishita Dutta and Vatsal Sheth Baby

Ishita Dutta Pregnancy( Photo Credit : Social Media)

Ishita Dutta and Vatsal Sheth Baby:  टीवी कपल वत्सल शेठ और इशिता दत्ता हाल में पेरेंट बने हैं. कपल ने अपने घर में 19 जुलाई को एक बेटे का स्वागत किया है. बच्चे को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस इशिता दत्ता पोस्टपार्टम झेल रही हैं. डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस अब अपने नन्हे-मन्हे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने बेबी के आने के बाद घर की और अपनी हालत की कुछ झलकियां दिखाई हैं. इंस्टाग्राम पर वत्सल सेठ और इशिता लगातार फैमिली अपडेट्स शेयर कर रहे हैं. इशिता ने बताया कि बच्चे के आने के बाद से दोनों कपल बिल्कुल भी सो नहीं पा रहे हैं. वो हर 15 मिनट में जग जाता है. बेबी ने कपल की रातों की नींद उड़ा रखी है. इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो को देख 'दृश्यम' एक्ट्रेस के फैंस भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए हैं.   

Advertisment

वत्सल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुबह 3.24 बजे एक वीडियो शेयर किया जिसमें मॉमी इशिता और वो दोनों बच्चे को सुलाने की कोशिश कर रहे थे. इशिता अपनी गोद में बच्चे को लोरी सुना रही थीं. दोनों कपल ने बताया कि वो बेबी के शेड्यूल के हिसाब से अपना रुटीन मैनेज करने की कोशिश कर रहे हैं. वत्सल ने वीडियो के लिए मजेदार गाना 'नींद चुराई मेरी' एड करते हुए लिखा कि बच्चे ने उनकी रातों की नींद हराम कर दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth)

इससे पहले इशिता दत्ता ने डिलीवरी के बाद पोस्टपार्टम में लगने वाली भूख के बारे में बताया था. उन्होंने अस्पताल में चाय से भरा मग पीने का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा, "जैसे ही मैंने डिलीवरी की, सबसे पहली चीज जो मुझे चाहिए थी, वह थी चाय, जिससे प्रेग्नेंसी के दौरान नफरत करती थी... अपनी चाय से बहुत प्यार है."

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

इसके अलावा कपल ने एक क्लिप शेयर की जिसमें दोनों लिफ्ट के अंदर एक मिनी डेट करते नजर आए. कपल ने बताया कि ये रोमांटिक डेट ज्यादा देर नहीं चली क्योंकि बेबी 15 मिनट के अंदर ही जाग गया और दोनों को वापस उसके पास लौटना पड़ा. फैंस भी कपल के इस क्यूट वीडियो पर खूब प्यार लुटाते दिखे. 

publive-image

Advertisment

Source : News Nation Bureau

इशिता दत्ता डिलीवरी इशिता दत्ता प्रेग्नेंसी वत्सल शेठ बेबी ishita dutta इशिता दत्ता vatsal sheth Ishita Dutta Delivery वत्सल शेठ Ishita Dutta baby boy Vatsal Sheth Instagram Ishita Dutta pregnancy Ishita Dutta Postpartum
Advertisment
Advertisment