Advertisment

Ishq Vishk Rebound Trailer: तीन दोस्तों की प्यार के चक्कर में बजी बैंड, लव ट्रायंगल के बीच उलझी कहानी

इश्क विश्क रिबाउंड' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ishq Vishk Rebound

Ishq Vishk Rebound ( Photo Credit : Social Media)

Ishq Vishk Rebound Trailer OUT: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी पहली फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में पश्मीना रोशन के अलावा रोहित सराफ (Rohit Saraf), जिबरान खान (Jibraan Khan) और नैला ग्रेवाल  (Naila Grrewal) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर में तीनों दोस्तों की कहानी दिखाई गई है जिनके बीच लव ट्रायंगल दिखाया गया है. ये फिल्म साल 2003 में आई 'इश्क विश्क' का सीक्वल है. इस फिल्म से ही शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की थी.

Advertisment

'इश्क विश्क रिबाउंड' में  लव ट्रायंगल 

ट्रेलर की शुरुआत में राघव यानी रोहित सराफ का चार्म सभी का ध्यान खींचता है. ट्रलेर में दिखाया गया है कि तीन दोस्तों  के बीच गहरी दोस्ती है, जो मॉडर्न जमाने की लव स्टोरी में फंस जाते हैं. दोस्ती, प्यार, रिलेशनशिप और सिचुएशनशिप के बीच फंसे पश्मीना रोशन और रोहित सराफ अपने-अपने पार्टनर्स से ब्रेकअप कर लेते हैं. बाद में दोनों एक-दूसरे की तरफ अट्रैक्ट होने लगते हैं. दोनों के बीच जमकर रोमांस देखने को मिलता है. दोनों की शानदार केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

Advertisment

 ये भी पढ़ें- 'फायर है मैं', डेविड वॉर्नर का पुष्पा अंदाज देख अल्लू अर्जुन की छूटी हंसी; देखें Video

म्यूजिक दिलाएगा शाहिद की याद

'इश्क विश्क रिबाउंड' म्यूजिक एक बार फिर उसी दौर में ले जाता है जहां शाहिद कपूर, अमृता राव और शहनाज ट्रेजरीवाला के बीच  प्यार और दोस्ती के साथ-साथ लव ट्रायंगल देखने को मिला था. ऐसा ही कुछ इश्क विश्क रिबाउंड में दिखाया गया है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ट्रेलर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म की याद दिलाता है. निपुण अविनाश धर्माधिकारी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इसे रमेश तुरानी और जया तुरानी ने प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा कुशा कपिला, सुप्रिया पिलगांवकर, आकर्ष खुराना, शिल्पा विशाल शेट्टी, शताफ फिगार, अनीता कुलकर्णी और शीबा चड्डा भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

Advertisment

शाहिद, अमृता का मिला समर्थन

हाल ही में इश्क विश्क रिबाउंड टीम से पूछा गया था कि क्या शाहिद कपूर और अमृता राव ने फिल्म देखी और अगर  हां तो उन्होंने इस पर क्या प्रतिक्रिया दी. ऐसे में रोहित सराफ ने बताया 'मुझे नहीं लगता कि किसी को भी फिल्म देखने को मिली है. हमने भी इसे अभी तक नहीं देखा है. यह हमारे लिए भी आश्चर्य की बात है, लेकिन अच्छी बात ये है कि इश्क विश्क रिबाउंड करने में उन्होंने (शाहिद कपूर और अमृता राव) ने हमारा बहुत समर्थन किया. सोशल मीडिया पर भी हमे प्रोमट करने में उन्होंने मदद की.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'Jatt and Juliet 3' में काम नहीं करना चाहते थे दिलजीत, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सिंगर के उड़ गए होश

Source : News Nation Bureau

Naila Grrewal Ishq Vishk Rebound Trailer OUT Pashmina Roshan Rohit Saraf Entertainment News Ishq Vishk Rebound bollywood movies Jibraan Khan
Advertisment
Advertisment